पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आज कहा कि लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव में पराजय को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी कोटे से केन्द्रीय मंत्री बने गिरिराज सिंह और अश्विनी कुमार चौबे प्रदेश में साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने में लगे हैं, जिसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।  राष्ट्रीय जनता दल विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री श्री सिंह ने अररिया  लोकसभा उप चुनाव के बाद माहौल को बिगाड़ने के लिए कहा था कि यदि राजद का प्रत्याशी जीतता है तो अररिया  आईएसआई का गढ़ बन जायेगा। जिम्मेवार पद पर बैठे हुए किसी भी व्यक्ति का इस तरह से बयान देना उचित नहीं है।


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी तरह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी अररिया में आपत्तिजनक बयान  दिया था। भागलपुर में भी साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने में केन्द्रीय मंत्री श्री चौबे के पुत्र लगे रहे। उन्होंने कहा कि केन्द्र और बिहार की सरकार में बाहुबली लोग बैठे हैं और वे केवल मनमानी करते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं का उनकी पार्टी बिहार में विरोध करेगी। भाजपा दंगा भड़काने का काम करती है।

उधर बिहार विधान परिषद् में आज राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यों ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी कुमार चौबे के पुत्र पर उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली पराजय के बाद राज्य में साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का प्रयास किये जाने का आरोप लगाते हुये भारी शोरगुल और नारेबाजी की।

By Editor