राजद अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने देश में बेतहाशा बढ़ रही मंहगाई के मुद्दे पर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के तथाकथित अच्छे दिनों में जहां एक ओर गरीबों के पेट दिन प्रतिदिन पिचक रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेताओं का पेट फूल रहा है। lalu-yadav

 
श्री यादव ने माइक्रो ब्लागिंग साईट ट्विटर पर लिखा कि मोदी के तथाकथित अच्छे दिनों में मँहगाई से गरीबों के पेट दिन-प्रतिदन पिचक रहे हैं। भाजपा वालों का पेट फूल रहा है। पिअजवा अनार हो गईल बा… । विपक्षी दलों द्वारा लगातार उनकी छवि पर किये जा रहे हमले पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि लखनऊ में चुनाव के दौरान अटल जी ने आनंद लेने के लिए चुटकी लेते हुए कह दिया था कि ‘लालू ऐसा बोलता है कि मैं बिहार की सड़कों को हेमामालिनी के गालों जैसा चिकना बना दूँगा’ किसी को अग़र कोई हल्की बात कहनी है और मजाक उड़ानी है तो लोग वो बात हमारे मुँह में डाल देते हैं।

 
राजद सुप्रीमो ने कहा कि ‘ ये बात मेरे मुँह में डाल कर मेरी छवि को नुकसान पहुँचाने के लिए छापी गई थी, फिर सभी लोगों को लगा कि मैंने ही ऐसा कहा है। कुछ लोगों को अपना धंधा चलाने के लिए मसाला मिल जाता है। मेरी छवि बिगाड़ने के लिए क्या-क्या नहीं किया, पर इनको क्या मिला,गरीब-गुरबों ने हर बार अपनी वोट की चोट से इनको मुंह-तोड़ जवाब दिया’।

By Editor