भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोधगया को अन्तरराष्ट्रीय स्तर की सुविधा प्रदान कर उसे दुनिया के तमाम बौद्धों की आध्यात्मिक राजधानी के रूप में विकसित करने का संकल्प व्यक्त किया ।Sushil-Modi

 
भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने पटना में कहा कि पहली सितम्बर से नई दिल्ली-बोधगया के बीच नियमित हवाई सेवा शुरू करने से विदेशी पर्यटकों की संख्या में भारी बढ़ोत्तरी होगी जिसका रोजी-रोजगार व आय के रूप में सीधा लाभ बिहार को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों की वन रैंक, वन पेंशन की 42 वर्ष पुरानी मांग को पूरी कर उनकी सेवा व बहादुरी को सम्मान देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बधाई के पात्र है।
भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने वाले सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब इसलिए परेशान हो गए हैं कि पिछले एक महीने में प्रधानमंत्री पांच बार बिहार आ चुके हैं जबकि पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह 10 वर्षों में दो बार मात्र कुछ मिनटों के लिए बिहार आये थे। प्रधानमंत्री द्वारा घोषित 1.25 लाख हजार करोड़ के पैकेज में जहां बोधगया से लेकर वैशाली तक बुद्धिस्ट सर्किट के विकास का विशेष प्रावधान किया गया है वहीं आम बजट में गया को विश्व विरासत शहर की श्रेणी में शामिल किया गया है।

By Editor