पीएम पटना में भाषण देते रहे ट्विटर पर #BiharRejectsModi टॉप ट्रेंड करता रहा

पीएम नरेंद्र मोदी पटना के गांधी मैदान में संकल्प रैली में जब भाषण दे रहे थे तो उधर बिहार के अधिकतर ट्विटर यूजर्स उनके खिलाफ अभियान चलाता रहा. जिस कारण उनके भाषण के दौरान #BiharRejectsModi टॉप ट्रेंड करता रहा.

इस दौरान मोदी ने विरोधी पार्टियों पर जम कर निशाना साधा और महागठबंधन को महामिलावट की संज्ञा दिया. उन्होंने कहा कि सब मिल कर मोदी को खत्म करना चाहते हैं लेकिन मोदी पूरे देश के साथ मिल कर आतंकवाद को खत्म करने में लगा है. मोदी ने इस अवसर पर मुसलमानों को रिझाने की भी कोशिश की और कहा कि हमने सऊदी के क्राउन प्रिंस को कहके भारत के हज का कोटा दो लाख करवा दिया.

उधर जब मोदी का भाषण चल ही रहा था कि ट्विटर पर #BiharRejectsModi टॉप ट्रेंड करता रहा. इसी दौरान तेजस्वी यादव ने मोदी के भाषण के तुरत बाद ट्विट कर कहा कि मोदी ने सृजन घोटाला, बिहार को स्पेशल स्टेटस या पैकेज देने की एक बात नहीं की. [tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab]

[/tab][/tabs]

तेजस्वी ने मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी रैली में पैसे दे कर लोग बुलाये गये. उनकी असफलता यही है कि उन्होंने रैली के दौरान शहीदों के नाम पर राजनीति से भी नहीं चूके.

 

By Editor