बिहार इंटरमीडियेट टापर्स घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता बच्चा राय का राष्ट्रीय जनता दल से संबंध होने के भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज पलटवार करते हुए कहा कि घोटाले के मुख्य आरोपी और भाजपा नेता गिरिराज सिंह के बीच नजदीकी और व्यापारिक संबंध हैं। Vxh

 

तेजस्‍वी यादव ने लगाए आरोप
श्री यादव ने ट्विटर पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बच्चा राय की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि  टापर्स घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का चित्र साझा कर रहा हॅूं। मुख्य साजिशकर्ता और केन्द्रीय मंत्री के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं, जो महाविद्यालय के आयोजनों में नियमित रूप से अव्वल आने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देने के लिए आते रहे हैं।
उप मुख्यमंत्री ने आगे लिखा  है कि लाखों लोग हमारी चुनावी रैलियों शामिल होते हैं। क्या भाजपा अपने रैलियों में शामिल होने वाले हर व्यक्ति के चरित्र की जांच करती है। एक तस्वीर के आधार पर भाजपा के नेता किसी के साथ किसी का भी संबंध जोड़ देने में माहिर हैं। इससे पूर्व भाजपा ने एक चित्र का हवाला देते हुए राजद और बच्चा राय के संबंध होने का दावा किया था।
श्री यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि  मोदीजी के मंत्री टापर्स घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता के साथ मिलकर एक मेडिकल कॉलेज खोलना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि मंत्री जी के प्रोत्साहन से ही संभवत: अबतक इस महाविद्यालय में गलत काम होते रहे हैं।
उप मुख्यमंत्री के पिता और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी अपने पुत्र के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि अब भाजपा के नेता क्या कहना चाहते हैं। याद कीजिए जब उनके एक मंत्री के घर से करोड़ों रूपये बरामद किये गये थे । आखिर वे रूपये किनके थे।

By Editor