पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने जनता से किये वादे पूरे नहीं किये जिससे लोग उनसे खुश नहीं थे और भाजपा को विधानसभा चुनावों में हराने के बाद अब कांग्रेस बदलाव के लिए काम करेगी तथा 2019 में भी उसे परास्त कर देगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां पार्टी मुख्यालय में भीड़ भरे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इन विधानसभा चुनावों में कांग्रेस दो राज्यों में हारी है लेकिन तीन राज्यों में लड़ाई जीती है। उन्हें इस बात का गर्व है कि कार्यकर्ताओं ने मुश्किल हालात में काम किया है और उसके परिणामस्वरूप पार्टी को आज जीत हासिल हुई। भाजपा जिन राज्यों में हारी है वहां के मुख्यमंत्रियों ने जनता के हित में काम किया है और इसके लिए उन्हें बधाई देते हैं।

श्री गांधी ने कहा कि किसानों की समस्या सबसे अहम है। कांग्रेस सरकार वादे के अनुसार उनका कर्ज माफ करेगी लेकिन कर्ज माफी से उनकी समस्या सुलझने वाली नहीं है इसलिए इसका स्थायी समाधान निकालने के लिए किया जाएगा। सरकार के गठन के बाद से ही किसानों के कर्ज माफी के लिए काम शुरू कर दिया जाएगा।

By Editor