बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड के राज्य को विशेष दर्जा मिलने तक आंदोलन जारी रखने के बयान पर आज कहा कि जदयू प्रदेश के लोगों को बेवकूफ बनाना छोड़ दे।

श्री यादव ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के बयान कि विशेष दर्जा बिहार का हक है और उसे लेकर रहेंगे पर तंज कसते हुये अपने ट्वीट में कहा कि ई बताइये, किससे हक़ लेकर रहेंगे जी। ट्रम्प से (अमेरिका के राष्ट्रपति), पुतिन (रूस के राष्ट्रपति) से अथवा शी जिनपिंग (चीन के राष्ट्रपति) से…।”

नेता प्रतिपक्ष ने अपने अगले ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिये बगैर कहा कि साहब, ये नौटंकी, ड्रामेबाज़ी और अदाकारी छोड़िए। चंद्रबाबु नायडू (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री) की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख आँखों में आँख डाल बात करिए। कुछ आंखों में पानी बचा है कि नहीं या बिहारियों को टोटल बुरबक (बेवकूफ) समझ लिया है।

उल्लेखनीय है कि जदयू प्रवक्ता श्री सिंह ने कहा है कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है और वे इसे लेकर रहेंगे। जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता जदयू का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कौन क्या बोल रहा है और कौन क्या कर रहा है इससे पार्टी को कोई मतलब नहीं है।

By Editor