जीतनराम मांझी सरकार के भविष्‍य को लेकर भाजपा अपने अपना नजरिया स्‍पष्‍ट कर दिया है। भाजपा ने मांझी सरकार को विधानसभा में समर्थन देने की घोषणा कर दी है। इसके साथ मांझी खेमे में आत्‍मविश्‍वास बढ़ गया है और सरकार बचाने की कवायद तेज हो गयी है। मांझी ने सरकार बचाने के लिए विधायकों को खुला आफर भी दिया है।DSC_9907

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार की शाम यह एलान किया। भाजपा विधायक दल की बैठक में विधायकों की यह राय उभर कर आई थी, जिस पर पार्टी ने मुहर लगा दी। पूर्व श्री मोदी के पोलो रोड स्थित आवास में बुधवार शाम भाजपा विधायक दल की बैठक हुई थी। विधायकों की गुरुवार को भी बैठक हुई। बैठक में विधायकों से मौजूदा राजनीतिक हालात पर प्रतिक्रिया ली गई। विधायकों से पूछा गया कि ऐसी स्थिति में पार्टी को क्या करना चाहिए? ज्यादातर विधायकों की राय यही थी कि महादलित समुदाय से आने वाले मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पक्ष में मतदान किया जाए।

 
विधानमंडल दल के नेता मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय, संगठन प्रभारी नागेंद्र सहित पार्टी के विधानसभा और विधान परिषद के सभी सदस्य (गोरियाकोठी के विधायक भूमेंद्र नारायण सिंह को छोड़) मौजूद थे। भूमेंद्र नारायण सिंह का दिल्ली में इलाज चल रहा है।

By Editor

Comments are closed.