बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया और कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो वह हर परिवार से कम से एक सदस्य को रोजगार उपलब्ध करायेंगे ।


न्याय यात्रा के क्रम में सहरसा पहुंचे श्री यादव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और राज्य की नीतीश सरकार बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने में पूरी तरह विफल रही है । उन्होंने कहा कि राज्य में अगली सरकार उनकी बनी तो जगह-जगह उद्योग लगाये जायेंगे और हर परिवार से कम से एक सदस्य को रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा। श्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के नेता दावा करते हैं कि राज्य में अब डबल इंजन वाली सरकार चल रही है और इसके कारण विकास की गति तेज हुई है लेकिन सच्चाई इसके ठीक उलट है । राज्य में जब से जदयू-भाजपा की सरकार बनी है, भ्रष्टाचार में बेतहाशा वृद्धि हुई है और कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चौपट हो गयी है। बिहार की जनता इन सब से परेशान है और आगामी चुनाव में वह इसका जवाब देगी ।

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि श्री नीतीश कुमार ने जब से भाजपा से हाथ मिलाया है तब से वह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को भी भूल गये हैं। श्री कुमार ने संघ मुक्त भारत का नारा दिया था लेकिन अब उन्हें यह भी याद नहीं है । उन्होंने कहा कि श्री कुमार ने सिर्फ सत्ता के लिए सिद्धांतों से समझौता किया है।

By Editor