जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार के संबंध में दिये गये बयान पर सत्तारुढ महागठबंधन के घटक दलों में मचे घमासान के बीच राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज स्पष्ट किया कि श्री कुमार महागठबंधन के नेता हैं।lalu

 

 

मो.शहाबुद्दीन के बयान के बाद पहली बार दिल्ली से पटना पहुंचे श्री यादव ने पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन या फिर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान हो, इसके पीछे मीडिया ही है । सारा बवाल मीडिया की देन है । श्री यादव ने स्पष्ट करते हुए कहा कि महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार हैं। उन्होंने कहा कि यदि मो.शहाबुद्दीन ने उन्हें अपना नेता बताया है, इसमें गलत क्या बोला गया है । उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने कोई अपमानजनक बात नहीं कही है । राजद अध्यक्ष ने कहा कि वह पार्टी के नेताओं के साथ इस मामले पर मिल बैठकर बातचीत करेंगे ।

 
श्री यादव ने कहा कि सभी मामलों पर पार्टी के अंदर ही बातचीत होगी और इसके लिए प्रेस कांफ्रेंस करने की जरुरत नहीं है । घटक दल जदयू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की बातों को लेकर जो प्रेस कांफ्रेंस करते हैं, वह पूरी तरह से गलत है । भारतीय जनता पार्टी को फजुला पार्टी बताया और कहा कि वे लोग मजा ले रहे हैं । उल्लेखनीय है कि जद यू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं ऊर्जा मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मो.शहाबुद्दीन तथा श्री रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान को लेकर कल संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था, जिसमें गठबंधन धर्म का पालन करने की सलाह दी थी ।

By Editor