राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आज कहा कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ग्यॉबेल्स के सिद्धांतों (अफवाह) पर विश्वास रखते हैं और इसी कारण उनके ऊपर भी विधायक बनने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमीन देने का झूठा आरोप लगाया है।


पूर्व मंत्री सिद्दिकी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि इस संबंध में यदि वह एक भी दस्तावेजी सबूत दे दें तो वह तत्काल विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे । उन्होंने कहा कि यदि श्री मोदी सबूत लाने में विफल होते हैं तो उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना होगा।
राजद विधायक ने कहा कि सच्चाई यह है कि श्री मोदी भारतीय जनता पार्टी में अपना कद बढ़ाने के लिए श्री यादव के खिलाफ हमेशा ही झूठ का सहारा लेकर अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं । श्री मोदी में हिटलर के जमाने में प्रोपगेंडा मंत्री रहे पॉल जोसेफ ग्यॉबेल्स की आत्मा बस गयी है। उन्होंने कहा कि बिहार में झूठ बोलने के लिए यदि कोई व्यक्ति पद्मश्री के लिए नामित हो सकता है तो उसमें श्री मोदी नम्बर एक पर रहेंगे।
श्री सिद्दीकी ने कहा कि श्री मोदी लालू फोबिया से पीड़ित हैं। भाजपा के नेता हमेशा से ही राजद के लिए असंसदीय शब्द का इस्तेमाल करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को विधायक और मंत्री बनने से पूर्व उनकी क्या माली हैसियत थी यह उन्हें सार्वजनिक करना चाहिए।

By Editor