उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बयान कि चुनाव के बाद विपक्ष पांच मिनट में प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी का चयन कर लेगा पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले 17 दलों के पास इस पद के योग्य कोई उम्मीदवार नहीं है।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि श्री मोदी की नेतृत्व क्षमता के मुकाबले 17 पार्टियों के पास इस पद के योग्य कोई प्रत्याशी नहीं है, लेकिन श्री यादव दावा कर रहे हैं कि चुनाव के बाद विपक्ष पांच मिनट में अगला पीएम तय कर लेगा। उन्होंने पांच मिनट में राबड़ी देवी को बिहार की मुख्यमंत्री बनाने का जो फैसला किया था, जिसका परिणाम राज्य की पीढ़ियां भुगत रही हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री यादव भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए नोटबंदी का विरोध कर रहे थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़ा फैसला कर 2016 में नोटबंदी लागू की। इससे 18 लाख बैंक खाते जांच के दायरे में आए। पांच लाख से ज्यादा मुखौटा कंपनियों पर ताला लगा और राजस्व संग्रह में 18 फीसद वृद्धि हुई। विपक्ष को नोटबंदी के फायदे नहीं दिखते। श्री मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में वर्ष 2019 के चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर न कोई औपचारिक फैसला हुआ है और न कोई विवाद है। हमारे सामने केवल सभी 40 सीटें जीतने का लक्ष्य है। सभी घटक इसी उदेश्य पर काम कर रहे हैं। चिड़ियां की आंख देखने वालों को और कुछ नजर नहीं आता।”

By Editor