जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर समाज में कटुता फैलाकर वोट बंटोरने का आरोप लगाया और कहा कि इस वर्ष के लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता विपक्ष के मंसूबे पर पानी अवश्य फेर देगी। 

श्री कुमार ने जिले के निर्मली स्थित हरि प्रसाद साह महाविद्यालय में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज सभी क्षेत्रों में बिहार विकास कर रहा है। उन्होंने विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार प्रतिदिन विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। वहीं, दूसरी ओर विपक्ष समाज में कटुता फैलाकर वोट बंटोरने का प्रयास कर रहा है लेकिन 2019 के आम चुनाव में राज्य की जनता उनके मंसूबे पर पानी जरूर फेर देगी।

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनकी पत्नी राबडी देवी का नाम लिये बिना उनके मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि पति -पत्नी, बेटा-बेटी को अपने परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखता है। उन्होंने कहा कि पति-पत्नी की सरकार ने 15 सालों में बिहार को रसातल में पहुंचा दिया। इन 15 वर्षो के शासन में राज्य में न सड़क बनी, न बिजली, न विद्यालय, और न ही अस्पतालों में दवा ही मिल सकी।

By Editor