भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि बिहार में उनकी पार्टी का जनता दल यूनाईटेड के साथ गठबंधन चट्टान की तरह है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इससे पहले भी भाजपा का जदयू से गठबंधन था लेकिन, इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पार्टी का दिल का रिश्ता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यो से देश मे भाजपा की लहर है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा। एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जदयू के साथ उनकी पार्टी का बिहार में गठबंधन है, न कि राष्ट्रीय स्तर पर। उन्होंने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा जदयू ने कोई पहली बार नहीं की है। जिस तरह से केन्द्र से कांग्रेस का सफाया हो गया है, उसी तरह गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सफाया हो जायेगा।

 

श्री हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाल विवाह और दहेज प्रथा की कुरीतियों के खिलाफ शुरू किये गये अभियान को एक क्रांतिकारी कदम बताया है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार का यह कदम समाज के निर्माण के लिए जन अभियान है।  पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने बिहार में शराबबंदी और रोहतास जिले में शराब से हुयी मौत पर कहा कि शराबबंदी और रोहतास की घटना पर मुख्यमंत्री श्री कुमार स्वयं गंभीर है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार समस्तीपुर जिले के ताजपुर में हुयी पुलिस फायरिंग की भी उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिये हैं और रिपोर्ट मिलने के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

By Editor