भाजपा के वरिष्ठ नेता औ सांसद सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज एक बार फिर से तारीफ की और कहा कि राजनीति में विचार अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी दुश्मन नहीं होता।shatrughan-sinha

 
भाजपा सांसद श्री सिन्हा ने ट्वीटर पर लिखा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार ने उन्हें बिहार का गौरव कहा है। नीतीश कुमार की यह बात दिल को छू गई। इसके लिए वह मुख्यमंत्री के आभारी हैं। वह (नीतीश) मुझे एक दोस्त और जननेता के रूप में काफी पसंद हैं। राजनीतिक प्रतिद्वंदी दुश्मन नहीं हो सकते हैं, भले ही राजनीतिक विचार अलग हो। उन्होंने ने कहा कि मतभेद हो सकते हैं,  लेकिन मनभेद नहीं है।
 

श्री सिन्हा ने सभी से अनुरोध किया कि वह उनके ट्वीट के ज्यादा मतलब नहीं निकालें। उन्होंने कहा ‘  हमारी राजनीतिक विचारधारा अलग-अलग हो सकती है लेकिन हम कोई व्यक्तिगत दुश्मन नहीं हैं । समाज में व्यवहार शिष्टाचार, पारिवारिक मूल्य और संस्कार का महत्वपूर्ण योगदान होता है ।’ श्री सिन्हा ने अंत में ट्वीट कर कहा कि मैं यह कहना चाहता हूं कि किसी बात पर दुखी होना या खुश होना पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं है ।

By Editor