राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से हाल ही में नाता तोड़कर महागठबंधन में शामिल हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दावा किया और कहा कि होने वाले लोकसभा के चुनाव में बिहार में राजग का खाता भी नहीं खुलेगा और इसी को देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान ने राज्य सभा की सीट अपने लिए सुरक्षित करा ली है। 


रालोसपा अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री कुशवाहा ने सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने के अवसर पर कहा कि बिहार में राजग का इस बार के लोकसभा चुनाव में खाता भी नहीं खुलेगा । केन्द्र की राजग सरकार की विदाई इस बार तय है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मौसम के मिजाज को देखते हुए राजग के घटक लोजपा ने सीट बंटवारे में अपने कोटे में तो छह सीट लेकर खुशी मना रहे हैं, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं रहेगी।

श्री कुशवाहा ने कहा कि लोजपा अध्यक्ष श्री पासवान यह अच्छी तरह से समझ गये हैं कि बिहार में राजग की करारी हार होगी। इसी को लेकर राजग से श्री पासवान ने अपने लिए राज्यसभा की एक सीट हासिल करने के उद्देश्य से समझौता कर कोई खतरा मोल नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव के समय भी राजग का बुरा हश्र होगा।

By Editor