तारापुर में राजद की दावेदारी बढ़ी, युवा VIP अध्यक्ष तेजस्वी संग

तारापुर में राजद की दावेदारी बढ़ी, युवा VIP अध्यक्ष तेजस्वी संग

आज तारापुर उपचुनाव में राजद की स्थिति और भी मजबूत हुई। वीआईपी पार्टी की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष राजद में शामिल हो गए। तेजस्वी ने शामिल कराया।

बिहार में दो विधानसभा क्षेत्रों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव में गिनती के दिन रह गए हैं। राजद इसे उपचुनाव की तरह नहीं, आम चुनाव की तरह लड़ रहा है। खुद तेजस्वी यादव सीधे लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। आज उन्हें एक बड़ी कामयाबी तब मिली, जब युवा VIP अध्यक्ष दौतम बिंद राजद में शामिल हो गए। उन्हें विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हरा गमछा-टोपी देकर पार्टी में शामिल कराया।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बयान में कहा-मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के युवा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष तारापुर ( मुंगेर ) निवासी गौतम विंद वीआईपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर आज राजद में शामिल हो गए। उक्त जानकारी देते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि श्री विंद को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद की सदस्यता दिलाई। श्री विंद अपने साथियों के साथ राजद उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

गौतम बिंद इसी क्षेत्र के रहनेवाले हैं और उनके राजद में शामिल होने से पार्टी प्रत्याशी की स्थिति मजबूत हुई मानी जा रही है। पार्टी को पूरा जोर ए टू जेड को संगठित करने की दिशा में है। पार्टी अपने प्रचार में भी सभी वर्गों के मुद्दे, आम मुद्दे उठा रही है। राजद प्रवक्ता ने कहा-“जनहित के असल मुद्दे क्या हैं? शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, सड़क, पेय जल, उद्योग, रोजगार, नौकरी….. पर BJP-JDU किन बातों से भाई को भाई से लड़ाती है? मंदिर, मस्जिद, गाय, गोबर, पाकिस्तान, अफगानिस्तान…!”

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा-16 वर्षों के CM नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूँ कि 16 वर्षों तक उन्हें लगातार विजयी बनाने वाले कुशेश्वर स्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घुम कर देख लें। अगर उनका भ्रम और कमर की हड्डी ना टूट जाए तो जो कहे! वो जनता व सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है। उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है।

‘कैसा फील हो रहा मित्रों…पहली बार पेट्रोल 120 के करीब’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*