‘भाजपाई मंत्री ने बंगाल के होटल में गुंडागर्दी की, मंत्रियों के सरगना सुशील मोदी मेरे 8 सवालों का जवाब दें’

बिहार सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री सुरेश शर्मा और उनके अंगरक्षकों द्वारा बंगाल के होटलकर्मियों को पीटने से उत्पन्न विवाद पर तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर कड़ा हमला बोलते हुए उनसे आठ सवालों के जवाब मांगा है.

तेजस्वी ने फेसबुक पर अपने तमाम सवाल सुशील मोदी से किये हैं.

 

तेजस्वी ने लिखा-

बिहार के भाजपाई मंत्री सुरेश शर्मा द्वारा पश्चिम बंगाल के एक होटल में उत्पात मचाने और गुंडागर्दी करने से बिहार की छवि को नुक़सान पहुँचा है। नीतीश कुमार के गुंडागर्दी को बढ़ावा देने वाले ऐसे मंत्रियों के कृत्यों की वजह से ही बिहार की देश में नकारात्मक छवि बनती है। इन सब भाजपाई मंत्रियों के सरगना सुशील मोदी ऐसे मामलों में मुँह छिपाए दुबके रहते है। इनका गुंडागर्दी और जंगलराज वाला प्रवचन बंद हो जाता है।

ये भाजपाई वास्तव में झूठ के आविष्कारक है। कह रहे है पश्चिम बंगाल सरकार ने सर्किट हाउस नहीं दिया। क्या आपने सर्किट हाउस माँगा था?

~ मंत्री ने 30 दिसंबर को ऑनलाइन होटल बुकिंग क्यों की?
क्या इन्होंने अपना कार्यक्रम किसी को फ़ैक्स किया? किसी प्रोटकॉल अधिकारी से बात की?
~ क्या अपने सुरक्षाकर्मी दूसरे प्रदेशों में ले जाने से पहले मंत्री ने प्रशासन की अनुमति ली? अगर ली तो कहाँ है? अपने साथ बंदूकधारी लेकर दूसरे प्रदेशों के लोगों को डरा रहे है?
~ डिजिटल इंडिया की बात करने वालों को क्या पता नहीं अगर ऑनलाइन बुकिंग की है तो उसका कैन्सेलेशन अमाउंट भी ऑनलाइन ही आयेगा? फिर होटल स्टाफ़ के साथ किस बात की मारपीट?
~ मंत्री इतने पाकसाफ़ है तो क्यों नहीं अपनी मेडिकल जाँच करवाई?
~ मंत्री बतायें फ़ुटेज में कौन-कौन लोग उनके साथ है?

मुख्यमंत्री बिहार की बदनामी करने वाले ऐसे मंत्रियों को प्रोत्साहित कर रहे है? क्या उनकी अंतरात्मा झूठ को ढाँकते समय उन्हें धिक्कारती नहीं? सुशील मोदी क्या ऐसे मंत्री को पार्टी से बर्खास्त करेंगे? सुशील मोदी दिल पर हाथ रखकर बताए अगर ऐसा कृत्य कोई ओर करता तो क्या वो ऐसे ही दुबके और छिपते रहते? मुख्यमंत्री को ऐसे मंत्री को तुरंत प्रभाव से मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*