भांगलपुर दंगा:तेजस्वी ने कहा ‘हाय रे नीतीश की बेबसी,गिरिराज सरकार पर गरज रहे हैं, मोदी पुचकार रहे हैं’

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेबसी पर तंज किया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र के भाजपाई मंत्री गिरिराज सिंह नीतीश प्रशासन के खिलाफ नारा लगवा रहे हैं जबकि उनके उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी नीतीश के के जख्मों को सला रहे हैं.

गिरिराज का उकसाने वाला विडियो

तेजस्वी ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें केंद्रीय मंत्री एक जुलूस को लीड कर रहे हैं और उकसा रहे है ंकि बोलो ‘डीएसपी मुर्दाबाद’, जबिक दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी नीतीश सरकार के बचाओ में आ गये हैं. याद रहे कि दरभंगा में एक व्यक्ति की मौत के बाद भाजपा के नेता गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय राज्यसरकार को घेरने में लगे हैं.  उनका कहना है कि उस व्यक्ति की हत्या इसलिए हुई क्योंकि उसने एक चौराहे का नाम नरेंद्र मोदी चौक रखा था. जबकि सुशील मोदी ने ट्विट कर कहा कि हत्या का कारण जमीन विवाद था. इसे चौक के नामाकरण से कोई लेना देना ही था क्योंकि चौक का नामाकरण दो वर्ष पहले हुआ था.

तेजस्वी यादव ने इन घटनाओं पर कहा कि हाल ही में उपचुनाव में बुरी तरह हार के बाद भाजपा पहले अररिया में दंगा फैलाना चाह रही थी, उसके बाद उसने दरभंगा में ऐसी साजिश रची और फिर भागलपुर में दंगा करवा दिया.

तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा- ‘हार से घबराये व बौखलाहट में कल शाम भागलपुर में दंगा करवाया गया। अररिया, दरभंगा के बाद अब भागलपुर। नीतीश कुमार इतने असहाय,बेबस और लाचार क्यों है? गृह विभाग नीतीश कुमार के पास है वो माहौल बिगाड़ने वाले ऐसे तत्वों और शक्तियों को प्रायोजित और प्रोत्साहित क्यों कर रहे है’?

एक अन्य आक्रामक ट्विट में तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए लिखा है- ‘नीतीश कुमार बिहार के सीएम ही नहीं गृहमंत्री भी है। वो बताए क्या वो गिरिराज सिंह और बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के पुलिस द्वारा सरकार को गुमराह करने के आरोप को सही ठहराते है? उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सरकार का बचाव करते है और केंद्रीय मंत्री व अध्यक्ष सरकार पर हमला।क्या है ये’?

एक अन्य ट्विट में तेज्सवी यादव ने  सुशील मोदी को निशाना बनाते हुए लिखते हैं- ‘मोदी कुल को तेजस्वी के नाम से मिर्ची क्यों लगती है? क्या आपने अपने अपने छोटे भाई नीरव मोदी और ललित मोदी से पूछा क्यों वो देश का हज़ारों करोड़ हड़प विदेश भाग गए? है आपकी छाती में दम, श्रीमान मोदी? अगर आप कायर नहीं है तो यहाँ ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से मुझे जबाव ज़रूर दें’।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*