जानिये तेजस्वी ने नीतीश को क्यों कहा- ‘श्रीमान पलटीमार हम आपको ऐसे ही घुटने टेकने को मजबूर करते रहेंगे’

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चूभता हुआ हमला बोला है और नंदनगांव लाठीचार्ज मामले में उन पर यूटर्न लेने का आरोप तो लगाया ही साथ ही ऐसे आरोप भी लगाये हैं जो नीतीश कुमार के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है.

तेजस्वी ने फेसबुक पर लिखा कि  ‘श्रीमान पलटीमार ने एक और पलटी लेते हुए कहा कि उन्होंने नंदन गाँव की घटना मे DGP को सभी को छोड़ने को कहा है। 2 हफ़्तो की लंबी चुपी तोड़ तेजस्वी के दौरे के बाद ही यह बात क्यों बतानी पड़ी? गजब है!जब फँसते है तो ये अचानक ऐसे ही U-turn मारते है। हम इन्हें ऐसे ही घुटने टेकने को मजबूर करते रहेंगे’.

तेजस्वी ने आगे लिखा कि  नीतीश कुमार राजनीति की ABCD के अगर इतने ही प्रखर ज्ञाता और विधाता है तो अपने चुनाव में प्रोफेशनल PR एजेंट क्यों Hire किए थे?  तेजस्वी ने उन्हें याद दिलाया कि  सुशील मोदी ने आप पर गंभीर आरोप लगाया था कि आपने खज़ाने के हज़ारों करोड़ रू मार्केटिंग पर लुटाए थे। कुछ याद आया कुर्सी बाबू?

तेजस्वी ने कहा कि  नीतीश कुमार की ABCD वाली राजनीति से हमारी “क,ख,ग,घ” वाली राजनीति लाख गुणा सही है। हम आपकी तरह ज़मीर, नीति, सिद्धांत और विचार बेचकर मौक़ापरस्त राजनीति नहीं करते अंतरात्मा बाबू। हमारा विचार अडिग है। हम फ़ासीवाद से डरकर आपकी तरह पलटी नहीं मारते बल्कि लड़ते है।

तेजस्वी ने यह भी आरोप लगाया कि   नीतीश कुमार हत्या करेंगे और दूसरों का ध्यान भटकाने के लिए कहेंगे अरे, देखो लालू प्रसाद भ्रष्ट है। नीतीश कुमार, ख़ुद नैतिक/सामाजिक और राजनीतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है। इनका कोई स्टैंड है क्या? लालू यादव के सिवाय इनके पास बोलने के लिए कुछ है ही नहीं? और ना ही बचा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*