तेजस्वी ने मोदी के आरोपों की धज्जी उड़ा दी, कहा ‘झूठों के सरगना, दम है तो मेरे कारोबार की जांच करवा लें’

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव द्वारा स्टील का व्यापार करने को सनसनीखेज तरीके से पेश करने पर तेजस्वी ने  उन पर जम कर हमला करते हुए पूछा है कि व्यापार करना उनके बाप दादाओं के ही नाम लिखा है क्या?  

 

तेजस्वी ने नीरव मोदी, ललित मोदी मुकेश मोदी को सुशील मोदी का डकैत भाई बताते हुए दावा किया है कि जैसे ये लोग देश छोड़ कर भाग गये उसी तरह उनका सगा भाई भी देश छोड़ कर भागेगा.

तेजस्वी यादव ने धारदार हमला करते हुए सुशील मोदी को झूठों का सरगना बताते हुए कहा है कि मुझ पर मिट्टी घोटाले का आरोप लगाने वाले मोदी आज उसी विभाग के मंत्री हैं  मिट्टी घोटाले का बड़का झूठ बोला,अब वो विभाग इन्हीं के पास है। भीगी बिल्ली बने बैठे है। कोई पत्रकार जरा इनसे मिट्टी घोटाले पर पूछे जिसपर ये जोर-ज़ोर से फुदक रहे थे.

बड़े मोदी से भी बड़ा झूठा

तेजस्वी ने मोदी को इतने पर नहीं छोड़ा बल्कि उन्हें बड़े मोदी से भी बड़ा झूठा करार देते हुए कहा कि ख़ुलासा मियाँ @SushilModi , आप झुठों के सरगना हो, छाती पीटकर चिल्लाते हो कि हम 750 करोड़ का मॉल बना रहे है लेकिन आपकी सहयोगी और पालतू एजेन्सी ईडी,आईटी इसे मात्र 45 करोड़ का ही बता रही है और सुनवाई में कोर्ट में सब सही बतायेंगी। अरे मर्द हो तो और जाँच करवाओ ना!

क्या खुलासा किया था मोदी ने

 गौरतलब है कि सुशील मोदी ने प्रेस के सामने उन दस्तावेजों को पेश किया जिससे पता चलता है कि तेजस्वी यादव ने जिंदल स्टील की एजेंसी ली है और उनका कारोबार  पटना सिटी में है. मोदी ने इन दस्तावेजों के आधार पर दावा किया कि इस कारोबार में टैक्स की खुर्दबुर्द भी की गयी है.

तेजस्वी ने नीतीश कुमार-सुशील मोदी दोनों को बेमिसाल मतलबी मित्र सह भाई बताते हुए हा कि अपने दर्जनों प्रवक्ताओं संग मिलकर अकेले तेजस्वी पर अनाप-शनाप बोलते रहते हैं लेकिन जनता की ताक़त है कि सभी एजेन्सी लगाने के बाद भी तेजस्वी का कुछ नहीं बिगाड़ पाए है क्योंकि तेजस्वी है तो बच्चा लेकिन है सच्चा!

तेजस्वी ने सुशील मोदी की बखिया उधेड़ते हुए कहा कि नीतीश जी की चोर कृपा से अफ़वाह मियाँ सुशील मोदी है तो उपमुख्यमंत्री लेकिन झूठ बोलने में दूसरे मोदी से कोसों आगे है.

तेजस्वी ने कहा कि अफ़वाह मास्टर @SushilModi , क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या? जैसे आपके डकैत बिरादर भाई नीरव मोदी, ललित मोदी, मुकेश मोदी देश का लाखों करोड़ हड़प विदेश भाग गए। आपका सगा भाई भी भागेगा।  उन्होंने कहा कि आप नीतीश जी के प्रवक्ता के रूप में सही काम नहीं कर रहे है।कुछ और ढूँढिए

 
तेजस्वी ने नीतीश कुमार को भी समेटा और कहा कि  सृजन चोर अपने आका की दग़ाबाज़ी व मेहरबानियों के चलते चुपचाप भाई की कंपनी को फ़ंड कर रहे है। वैसे भी उनके चेले ट्रान्स्फ़र-पोस्टिंग में ख़ूब लूट मचाए हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*