फिर सृजन घोटाले का जिन्न: तेजस्वी ने कहा मोदी हैं ‘वित्त चोर’ हिम्मत है तो आरोप को नकार के दिखायें

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के वित्त मंत्री सुशील मोदी पर धारदार हमला बोलते हुए कहा है कि वह सृजन घोटाले के हजारों करोड़ के लूटने और लुटाने वाले हैं अगर उनमें हिम्मत है तो मेरे आरोप को नकार कर दिखायें.

इतना ही नहीं तेजस्वी ने चैलेंज किया कि सुशील मोदी में हिम्मत है तो वह उनके इस आरोप को नकार कर दिखायें. तेजस्वी ने कहा कि वह सुबूत देने को तैयार हैं. तेजस्वी ने ट्विट किया कि सृजन घोटाले का हज़ारों करोड़ लूटने और लूटाने वाला वित चोर वित बजट पेश करें. ये बिहार की न्यायप्रिय जनता को कैसे स्वीकार होगा?

तेजस्वी ने लिखा है कि  सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और उर्वशी मोदी के खाते में सृजन की ओर से करोड़ों की लेन-देन की गई। हिम्मत है सुशील मोदी तो नकारें, हम सबूत देंगे.

गौर तलब है कि जुलाई में महागठबंधन सरकार के अलग होने के कुछ ही दिन बाद सृजन घोटाला उजागर हुआ था. इस घोटाले में 1500 करोड़ रुपये का वारा न्यारा सृजन महिला विकास समिति नामक एनजीओ के माध्यम से किया गया था. इस घोटाले के मुख्य आरोपियों में भाजपा के किसान प्रकोष्ठ के तत्कालीन अध्यक्ष अमित कुमार का नाम आया था. इसी दौरान खबरें आयी थीं कि सुशील मोदी की बहनों को भी इस घोटाले का लाभ मिला था.

इस घोटाले की जांच के लिए नीतीश सरकार ने सीबीआई को सौंप दी थी लेकिन  सात महीने बीत जाने के बावजूद इस पर को खास प्रगति नहीं हुई. इससे सीबीआई की मंशा पर सवाल उठने लगे हैं.

जरूर पढ़ें  सृजन घोटाला: EXCLUSSIVE तस्वीरें जो भाजपा के इस नेता के कई राज खोलने के लिए काफी हैं

सृजन घोटाला परत- दर-परत  

सृजन घोटाला एक्सक्लुसिव 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*