गिरिराज को कहा सुनो सामंती विषराज कॉलर पकड़ के ऐंठन निकाल देंगे- तेजस्वी

गिरिराज को कहा सुनो सामंती विषराज कॉलर पकड़ के ऐंठन निकाल देंगे- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर धारदार हमला करते हुए कहा कि सुनो सामंती जमींदार विषराज सिंह अब दलित पिछड़े व अतिपिछड़े एकजुट हो चुके हैं कॉलर पकड़के सारी ऐंठन निकाल देंगे.

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर अब तक सबसे भयानक व डायरेक्ट हमला करते हुए कहा है कि सुनो सामंती विषराज अब पहले वाला जमाना नहीं रहा कि पिछड़ों की जमीन कब्जा कर लोगे.

तेजस्वी ने यह धारदार हमला करते हुए कहा है कि पहले वाला जमाना नहीं रहा कि नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों, पिछड़ों, अतिपिछड़ोंं की जमीन कब्जा कर लोगे.

also read- तेजस्वी ने कहा चुनाव संविधान व आरक्षण बचाने के लिए

तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने धमकी भरे लहजे में साफ कहा कि  अब बिहार के दलित, पिछड़ें और अति पिछड़े एकजुट हों चुके हैं कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठन निकाल देंगे.

इतना ही नहीं तेजस्वी की आक्रामकता इतनी थी कि उन्होंने गिरिराज सिंह को ललकारते हुए कहा कि अब आपके ( गिरिराज सिंह) और नीतीश कुमार के विषैले गठजोड़ से सब वाकिफ हो चुके हैं.

याद रहे कि पिछले दिनों गिरिराज सिंह ने हरे रंग के झंडा पर प्रतिबंध लगाने की मांग चुनाव से की थी. तो राजद ने उन पर प्रहार किया था. मालूम हो कि राजद के झंडे का रंग भी हरा है.

इससे पहले गिरिराज सिंह पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगा था.केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर पटना के दानापुर में जमीन कब्जा करने को लेकर पिछले साल FIR दर्ज की गई थी.  पटना व्यवहार न्यायालय के आदेश के बाद गिरिराज सिंह पर दानापुर थाने में (कांड संख्या 54/ 2018) मामला दर्ज किया गया था.

 

गिरिराज सिंह के ऊपर आरोप है कि उन्होंने दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया था. याद रहे कि गिरिराज सिंह के घर से पुलिस ने नोटों का संदूक भी गत चुनाव में बरामद किया था.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*