तेजस्वी ने दी मोदी को खुलेआम चुनौती-‘सुनो BJP वाले डरपोक षड्यंत्रकारियों मुझ पर चार्जशीट तो करो’

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को खुलेआम चुनौती देते हुए कहा है कि सुनो बीजेपी वाले डरपोक षड्यंत्रकारियों मुझ पर एफआईआर है ना तो मुझ पर आरोप-पत्र दायर करो. इतना ही नहीं तेजस्वी ने चैलेंज करते हुए कहा है कि आप नीतीश कुमार को डरा सकते हैं, हमें नहीं.
गौरतलब है कि सीबीआई ने 9 महीने पहले अवैध सम्पत्ति अर्जित करने के आरोप में तेजस्वी यादव को आरोपी बनाया था. लेकिन अभी तक उनके खिलाफ आरोप पत्र नही पेश किया जा सका है. तेजस्वी यादव लगातार इस मामले को ले कर सीबीआई के बहाने भाजपा पर हमला करते रहे हैं और चुनौती देते रहे हैं कि एफआईआर तो कर दिया अब मुझ पर आरोप पत्र दायर करो. तेजस्वी कहते रहे है ंकि सुशील मोदी और भाजपा नेताओं के दबाव में सीबीआई ने केस तो कर दिया लेकिन उसके पास मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं कि वह चार्जशीट दायर करे.
तेजस्वी ने फेसबुक पर लिखा है कि “तेजस्वी ने गुनाह किया है ना…उस पर FIR है ना…तो करो ना चार्जशीट? अरे डरपोक षडयंत्रकारियों 9 महीने हो गए है मेरे ऊपर FIR किए हुए।नौ महीने में तो बच्चा भी हो जाता है। शेर के बच्चे तेजस्वी का तो कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन हाँ, नीतीश कुमार ज़रूर आपकी गोद में खेल रहे है”.
 
 
 तेजस्वी ने लिखा है कि ‘ सदन से लेकर सड़क तक सरेआम सुशील मोदी को चुनौती दे चुका हूँ कि अपनी CBI को कहे तेजस्वी पर चार्जशीट करें.’
 
  तेजस्वी ने अपनी चुनौती को दोहराते हुए लिखा है कि  “देश में है कोई ऐसा नेता जो ख़ुद पर चार्जशीट करने की बार-बार चुनौती देता हो”?  उन्होंने आगे लिखा ‘सुनो बीजेपी वालों, सीबीआई के नाम पर टेबल पॉलिटिक्स करने वाले वाले नीतीश कुमार जैसों को डरा सकते हो हमें नहीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*