साइकिल यात्रा में गर्जे तेजस्वी: बिहार में पलटू-सलटू का राक्षसी राज, जांच हो तो JDU-BJP के आधे नेता जेल में होंगे

गया से पटना के बीच #CycleMarch4Girls के दौरान बारिश की तेज बौछारों के बीच तेजस्वी ने नीतीश-मदी की जोड़ी पर आरोपों की बौछार लगा दी. उन्होंने कहा कि पलटु-सलटु की जोड़ी ने बिहार में राक्षसी राज कायम कर रखा है जहां बिहार की हर सीता रावण के राक्षसी जुल्म का शिकार है.
उन्होंने कहा कि शेल्टर होम, बालिका गृह में हुए बलात्कार की अगर ठीक से जांच हो तो जदयू व भाजपा के आधे से अधिक नेताओं का राजनीतिक अंत हो जायेगा और वे सलाखों के पीछे होंगे.
तेजस्वी ने आज जोरदार बारिश के बीच बोध गया से डीएनए भगाओ बेटी बचाओ अभियान के तहत साइकिल मार्च की शुरुआत की. इससे पहले झमाझम बारिश के बीच ही एक सभा को संबोधितकिया. तेजस्वी ने इस अवसर पर नीतीश- मोदी की जोड़ी को पलटु-सलटु कहके संबोधित किया और कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड बालिका शोषण का इकलौता नहीं! बांका, सारण, दरभंगा, गोपालगंज, हाजीपुर के अल्पावास गृहों से भी ऐसी ही ख़बरें आ रही हैं! सरकार की चिंता न्याय नहीं, अपराधियों का बचाव है!
तेजस्वी ने दावा किया कि अगर इन मामलों की जांच हो तो भाजपा जदयू के आधे से ज्यादा नेता यातो पोलिटिकली समाप्त हो जायेंगे या उन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा.
अगर सृजन घोटाले का कांड भाजपा जदयु और एक भाई भतीजावाद वाली NGO की मिलीभगत से हुआ तो मुजफ्फरपुर, सारण, बांका, दरभंगा, गोपालगंज व राज्य भर के बालिका व अल्पावास गृहों में हो रहे यौन शोषण कांड भी सरकार, भाजपा जदयु के नेताओं और NGO की निरंकुशता से हुए।
एनजीओ की काली कमायी से मिलता है भाजपा जदयू को फंड
जदयु भाजपा के NGO मॉडल के कारण खूब धड़ल्ले से नए-नए घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है पर पलटु सलटू की जोड़ी को इससे कोई गुरेज नहीं,बच्चियों के शोषण और इन काले ठेकों से हुई काली कमाई का बड़ा हिस्सा फंड के रूप में इन पार्टियों को मिलता है!
 
नीतीश जी ने शासन का NGO मॉडल निकाला है जिसमें खुल कर भ्रष्टाचार हो रहा है! तेजस्वी ने कहा कि वर्चस्ववादी समूहों व सत्ता के करीबियों को ठेके और रेवड़ियां बांटी जाती हैं! बदले में ये सुशासनी सिस्टम के चूहे पूरी निर्भयता से वसूली करते हैं और जदयु को काली कमाई से फंड भी देते हैं! उन्होंने कहा कि बिहार की महिलायें और बेटियां पलटु चाचा को किसी भी हाल में माफ करने वाली नहीं हैं. क्योंकि उन्होंने इनके लिए राज्य को असुरक्षित बना डाला है.
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*