तेजस्वी का मोदी पर हमला, रोजगार से भाग नहीं सकते

तेजस्वी का मोदी पर हमला, रोजगार से भाग नहीं सकते

आज भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन से बिहार को रोजगार मिलेगा। इस पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जबरदस्त हमला किया।

आज भाजपा सांसद सुशील मोदी का एक ट्विट विवादों में घिर गया। उन्होंने ट्विट किया-पड़ोसी राज्य में बदलाव होने से बिहार के विकास में मदद मिलेगी और बिहारी मूल के लाखों लोगों को वहां रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। उनके इस ट्विट पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जबरदस्त हमला किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा-हाथ खड़े कर दिए है इन्होंने कि बिहार के युवाओं को 20 लाख नौकरियां रोजगार नहीं दे पाएंगे। मेरा पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख स्थायी नौकरियां देने का संकल्प था। जात-धर्म की राजनीति करने वाले नीतीश कुमार और बीजेपी को बिहार के युवा अब कड़ा सबक सिखाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

भाजपा सांसद सुशील मोदी को टैग करते हुए राजद ने ट्विट किया- 16 वर्षों में आपकी और आपके गुरु नीतीश की सरकार ने कितने बंगालियों को बिहार में नौकरी दे दी? आपकी हरियाणा भाजपा सरकार ने तो वहां के स्थानीय नागरिकों के लिए 75 प्रतिशत नौकरियां आरक्षित कर दीं। बेशर्मी की सीमा होती है?

तब तबलीगी की कड़ी निंदा, आज कुंभ पर सामूहिक चुप्पी क्यों

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने पूछा कि क्या भाजपा बंगाल में कह सकती है कि उसकी सरकार बनने से बिहारियों को नौकरी मिलेगी? गगन ने कहा कि सुशील मोदी बिहार ही नहीं बंगाल को भी छलने में लगे हैं। उनका यह बयान एक तरह से बिहार में रोजगार देने में अपनी असफलता को स्वीकार करना है।

ट्रेंड कर रहा टीका नहीं, चूना लगा, उठी सबको वैक्सीन की मांग

तेजस्वी और राजद के ट्विट के बाद बिहार में लगातार रोजगार की मांग करनेवाले युवा भड़क उठे हैं। उन्होंने बिहार में रोजगार नहीं देने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। युवाओं ने भाजपा को उसके 20 लाख रोजगार देने के वादे की याद भी दिलाई है। युवाओं ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वादे से भाग नहीं सकती। उसे जवाब देना हेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*