तेजस्वी का सीधे PM पर निशाना, क्या BJP के MLA दूध के धुले हैं

तेजस्वी का सीधे PM पर निशाना, क्या BJP के MLA दूध के धुले हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके अभियान के कारण भाजपा विरोधी एकजुट हो रहे हैं। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिया करारा जवाब।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके अभियान के कारण देश में नए राजनीतिक गठजोड़ बन रहे हैं। इससे सावधान रहिए। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिना देर किए करारा जवाब दिया। तेजस्वी यादव ने कहा-BJP के लगभग 1000 से अधिक MLA और 300 से अधिक MP हैं। आठ वर्षों में किसी के घर छापा पड़ा क्या? BJP के लोग दूध के धुले हैं क्या? अगर उनके घर छापा नहीं पड़ रहा है तो बचा कौन रहा है? जो लोग भ्रष्टाचार खत्म करने की दिखावटी बनावटी बात कर रहे हैं वहीं न बचा रहे है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने इशारों-इशारों में सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा के हजार से अधिक विधायक और तीन सौ से अधिक सांसद हैं, लेकिन उनके यहां छापा नहीं पड़ रहा है। उन्हें वही बचा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का ढोंग कर रहे हैं। साफ है कि तेजस्वी यादव भाजपा और केंद्र के खिलाफ अपने संघर्ष से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।

मालूम हो कि बिहार में राजद के विधायकों और राज्य सभा सदस्यों के घर कई बार छापे पड़ चुके हैं। खुद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर सीबीआई ने छापा मारा, लेकिन आज तक वह नहीं बता पाई कि उसे क्या सबूत मिले। जाहिर है अगर सबूत मिलते, तो अब तक भाजपा चुप नहीं बैठती, लेकिन सीबीआई को कुछ नहीं मिला।

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्षी दलों को घेरना चाहा, तो अब उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ठीक इसी मुद्दे पर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को सवाले के घेरे में ला दिया है। भाजपा के हजार से अधिक विधायक और तीन सौ से अधिक सांसद हैं, लेकिन उनके यहां कभी छापा नहीं पड़ता। तेजस्वी की इस बात में दम है। तर्क है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि वे भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी भाजपा से भिड़ने को तैयार हैं। इसके अलावा महागठबंधन के अपने एजेंडे तो हैं ही, जिसमें विकास, रोजगार और सामाजिक-धार्मिक सद्भाव शामिल है।

बिहार से घबराई भाजपा, PM मोदी और CM नीतीश में ठन गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*