तेजस्वी के साथ आना था गोपालगंज…नीतीश ने भेजा वीडियो संदेश

तेजस्वी के साथ आना था गोपालगंज…नीतीश ने भेजा वीडियो संदेश

सीएम नीतीश कुमार ने गोपालगंज के मतदाताओं को वीडियो संदेश भेजा है। कहा, उन्हें भी प्रचार के लिए तेजस्वी के साथ आना था, पर तबीयत खराब रहने से नहीं आ पाया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपालगंज के मतदाताओं को वीडियो संदेश भेजा है। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ उन्हें भी चुनाव प्रचार के लिए गोपालगंज आना था, लेकिन तबीयत खराब रहने के कारण वे नहीं आ पाए। उन्होंने गोपालगंज के लिए किए जा रहे कार्यों की चर्चा की और भाजपा पर हमला भी किया। अंत में उन्होंने वीडियो संदेश के जरिये गोपालगंज के मतदाताओं से राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता को भारी मतों से जीताने की अपील की।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीडियो संदेश में कहा कि मोहन प्रसाद गुप्ता सात दलों के समर्थन से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी हैं। उनकी सरकार गोपालगंज के विकास के लिए काम कर रही है। इंजीनियरिंग कॉलेज, ट्रॉमा सेंटर और अन्य संस्थाओं की स्थापना की गई है।

नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार विकास के साथ समाज में प्रेम और सद्भाव कायम रखने में सफल रही है। सरकार पिछड़ेपन को दूर करने का प्रयास करती रही है। इसके लिए विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग भी उठाती रही है। लेकिन केंद्र सरकार पिछड़े राज्यों के विकास पर ध्यान नहीं दे रही है। केेंद्र सरकार केवल प्रचार करती है, ताकि कोई विकास की चर्चा न करे। केंद्र सरकार केवल प्रचार करती है, जबकि बिहार सरकार विकास को जमीन पर उतारने का प्रयास लगातार कर रही है। अंत में उन्होंने गोपालगंज के मतदाताओं से अपील की कि अधिक से अधिक वोटों से महागठबंधन की तरफ से राजद प्रत्याशी को विजयी बनाएं। जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो जारी करके गोपालगंज के मतदाताओं से राजद प्रत्याशी को जीताने की अपील की।

आधी रात को नहीं, आज भी नहीं, कल मोरबी जाएंगे PM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*