तेजस्वी को बधाइयों का तांता, मीडिया को दुल्हन का नाम पता नहीं

तेजस्वी को बधाइयों का तांता, मीडिया को दुल्हन का नाम पता नहीं

आज तेजस्वी यादव विवाह के बंधन में बंध गए। समर्थकों में खुशी है। बधाइयों का तांता लगा है। लेकिन मीडिया को दुल्हन का नाम ही पता नहीं है।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव आज विवाह के बंधन में बंध गए। बधाइयों का सिलसिला जारी है। लेकिन देश की मीडिया को दुल्हन के नाम का पता ही नहीं है। अलग-अलग मीडिया ग्रुप दुल्हन का अलग-अलग नाम बता रहे हैं।

जो मीडिया ऐसे मामलों में सूंघ कर खबर निकाल लेती है, वह भी हवा में हाथ-पैर मार रही है। इस मामले में लालू परिवार ने खूब गोपनीयता बरती और उनकी गोपनीयता को मीडिया चाहकर भी भंग नहीं कर पाया। हर अखबार, चैनल और डिजिटल मीडिया में राजद को कवर करने वाले पत्रकार हैं, लेकिन कोई दुल्हन का नाम पता नहीं कर पाया। पत्रकार परेशान हैं कि संपादक को क्या जवाब दें।

दैनिक भास्कर को दुल्हन के नाम की जानकारी नहीं मिली, तो उसने एक काल्पनिक नाम अलेक्सिस छाप दिया। हिंदुस्तान अखबार ने राजश्री नाम लिखा। थोड़ी देर पहले द क्वींट ने अपनी विशेष खबर में रशेल (Rachel) बताया है।

अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को बधाई दी है। दूसरे दल के नेताओं में चिराग पासवान पहले नेता हैं, जिन्होंने तेजस्वी को जीवन की नई पारी के लिए बधाई दी है। इस पर राजनीतिक अटकल भी लगाई जा रही है कि क्या तेजस्वी और चिराग राजनीति में भी एक मंच पर आएंगे, जिसकी इच्छा लालू प्रसाद जाहिर कर चुके हैं।

मीडिया को दुल्हन के नाम की जानकारी नहीं मिलने के कारण अधिकतर मीडिया ग्रुप ऊपर चार लाइन तेजस्वी के विवाह पर लिख रहे हैं और जगह भरने के लिए लालू परिवार की पिछली शादियों का जिक्र कर रहे हैं।

कई राजद नेताओं ने तेजस्वी को बधाई दी है, लेकिन उनके ट्वीट में भी दुल्हन का नाम नहीं है। सोशल मीडिया में सक्रिय रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी को बधाई दी है, पर उन्होंने भी दुल्हन का नाम नहीं लिखा है। मीडिया परेशान है, पर लालू परिवार की गोपनीयता के आगे बेबस।

किसान आंदोलन खत्म, 11 से लौटेंगे किसान, बिहार का क्या होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*