तेजस्वी ने AIMIM के आरोप पर दिया करारा जवाब

तेजस्वी ने AIMIM के आरोप पर दिया करारा जवाब

तेजस्वी यादव ने आज जल्दी में बुलाए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में AIMIM के आरोप पर करारा जवाब दिया। AIMIM ने राजद पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज सिर्फ आधे घंटे की सूचना पर प्रेस कान्फ्रेंस बुलाई और सांसद असदुद्दीन की पार्टी AIMIM के आरोप पर करारा जवाब दिया। कल ही बिहार में AIMIM के पांच में से चार विधायक राजद में शामिल हो गए थे। एमआईएम ने आरोप लगाया था कि राजद और तेजस्वी यादव ने पार्टी के साथ धोखा किया है। एमआईएम के बचे एकमात्र विधायक अख्तरुल ईमान ने इस संबंध में बिहार विधानसभा अध्यक्ष से भी मिल कर शिकायत की। इसके बाद राजनीतिक क्षेत्र में कई आशंकाएं तैरने लगी कि क्या विधानसभा अध्यक्ष उन चार विधायकों के राजद में मिलने पर कोई सवाल तो नहीं खड़ा करेंगे।

इसीलिए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बहुत कम समय की नोटिस पर संवाददाता सम्मेलन बुलाया। तेजस्वी यादव ने एमआईएम के आरोप पर करारा जवाब देते हुए कहा कि राजद किसी को धोखा नहीं देता। एमआईएम विधायकों का राजद में विलय विचारधारा और सिद्धांतों की एकता है। तेजस्वी ने कहा कि राजद संघ और भाजपा की विचारधारा के खिलाफ मजबूती से संघर्ष कर रहा है। राजद जन समस्याओं को लेकर भी सक्रिय है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जो विधायक राजद में शामिल हुए हैं, उन पर सत्ता लोभ का आरोप निराधार है। वे तो विपक्ष की राजनीति सुदृढ़ करने आए हैं। अगर उनमें सत्ता का लोभ होता, तो वे सत्ताधारी दलों में जाते। संघर्ष करने के लिए राजद में नहीं आते। तेजस्वी ने कहा कि अब सीमांचल में जनता की आवाज पहले से ज्यादा मजबूत होगी। तेजस्वी ने यह भी कहा कि सीमांचल में हमेशा से लालू प्रसाद का प्रभाव रहा है। जो चार विधायक राजद में शामिल हुए हैं, वे पहले इसी पार्टी में थे।

महाराष्ट्र में Eknath Shinde होंगे मुख्यमंत्री, भाजपा करेगी समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*