तेजस्वी ने दफ्तर के लिए मांगी जमीन, तुम-तड़ाक पर उतरे नीतीश

तेजस्वी ने दफ्तर के लिए मांगी जमीन, तुम-तड़ाक पर उतरे नीतीश

आज फिर सीएम नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया। पत्रकारों ने पूछा कि सबसे बड़ी पार्टी होने के बाद भी राजद कार्यालय छोटा है, तो सीएम ने खोया भाषा का संयम।

आज फिर एकबार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भड़क गए। भाषा का संयम खो दिया और तुम-तड़ाक वाले लहजे में बात करने लगे। हुआ ये कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा कि प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी राजद है, लेकिन राजद कार्यालय छोटा है। जो छोटे दल हैं, उनके दफ्तर बड़े हैं। इतना सुनते ही मुख्यमंत्री ने आपा खो दिया। कहा- क्या बात करते हैं, सबको मिला हुआ है। पत्रकारों ने फिर पूछा, तोमुख्यमंत्री बोले- क्या बोलता है ऊ जाने। वही पूछिए। 2006 के बाद सारे मान्यताप्राप्त दलों को कार्यालय दिया गया। हमीं लोग जमीन दिए हैं न! ऊ लोग किसी को दिया है। जो च्वाइस किया, वही मिला है। अब जमीन हैं कहां, आसमान से लाएंगे?

मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने तेजस्वी के ट्वीट के हवाले पूछा था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा- क्या बोलता है ऊ जाने। यह तेजस्वी को संबोधित जवाब था। जाहिर है यह विपक्ष के नेता के लिए, सबसे बड़ी पार्टी के लिए सम्मान नहीं दिखाता है।

पत्रकारों ने यह भी पूछा कि विधायक जी पर क्या कार्रवाई हो रही है, तो मुख्यमंत्री इस सवाल को अनसुना करते हुए आगे बढ़ गए। मालूम हो कि जदयू के एक विधायक ट्रेन में गंजी और अंडरवियर में दिखे, जिसका विरोध यात्रियों ने किया।

Yuva Halla Bol : यादगार होगा मोदी जन्मदिन, मनेगा जुमला दिवस

उधर मुख्यमंत्री के आपा खोने का वीडियो विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने यह भी लिखा-

JDU कार्यालय- 66000 वर्ग फीट, MLA-41

BJP- 52000 वर्ग फीट, MLA- 74

RJD- 19842 वर्ग फीट, MLA- 75

अब माननीय मुख्यमंत्री से सबसे बड़ी पार्टी राजद के कार्यालय के लिए सबसे कम आवंटित जमीन की सच्चाई पर सवाल पूछ लिया तो आदतन गुस्सा आ गया। JDU ने विधायकों के फ़्लैट तोड़ जमीन क़ब्ज़ाई है।

तालिबान की वापसी से बहुसंख्यक मुस्लिम स्तब्ध है : जावेद अख्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*