Tejashwi ने क्यों कहा Modi को दोहरे चरित्र का बिन हड्डी के नेता और भाजपा को जातिवादियों की भ्रष्ट पार्टी?

Tejashwi yadav ने फेसबुक पर Sushil Modi और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र की तस्वीर पोस्ट की है. यह तस्वीर वॉयरल हो रही और सैंकड़ों की संख्या में लोग इस पर टिप्पणिया कर रहे हैं. दर असल तेजस्वी ने इस पोस्ट में मोदी के खिलाफ बड़ी आक्रामक टिप्पणी की है.

Tejashw yadav

तेजस्वी ने सुमो को बताया बिना हड्डी का दोहरे चरित्र का नेता

 

तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर सुशील मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र की तस्वीर पोस्ट की है. यह तस्वीर वॉयरल हो रही और सैंकड़ों की संख्या में लोग इस पर टिप्पणिया कर रहे हैं. दर असल तेजस्वी ने इस पोस्ट में मोदी के खिलाफ बड़ी आक्रामक टिप्पणी की है.

तेजस्वी ने सुशील मोदी को बिना हड्डी का दोहरा( चरित्र) वाला नेता बताते हुए लिखा है कि “पूर्व CM पंडित जगन्नाथ मिश्रा जी, कथित चारा घोटाले में कथित सज़ायाफ्ता है। मेदांता में ईलाज के लिए ज़मानत पर है। घोटाले के याचिकाकर्ता सुशील मोदी सज़ायाफ्ता मिश्रा जी की पुस्तक “बिहार बढ़कर रहेगा” का विमोचन कर रहे है। मिश्रा जी का बेटा बीजेपी का उपाध्यक्ष है इसलिए मिश्रा जी का सब माफ़ है। सब छूट है”।

मोदी के ऊपर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने जो तस्वीर जारी की है उसमें वह जगन्नाथ मिश्रा के एक पुस्तक का लोकार्पन करते हुए दिख रहे हैं. इस पर तेजस्वी ने कहा है कि यह सुशील मोदी ही हैं जिन्होंने जगन्नाथ मिश्रा के खिलाफ चारा घोटाला में याचिका दायर की थी. और जिस आदमी के खिलाफ मोदी ने याचिका दायर की थी उसी की पुस्तक का लोकार्पण करके वह न सिर्फ उनकी पुस्तक को प्रोमोट कर रहे हैं बल्कि उपमुख्यमंत्री की हैसियत से मिश्रा जी को सम्मानित भी कर रहे हैं.

तेजस्वी ने लिखा है कि “सुशील मोदी जैसे दोहरेपन वाले बिना हड्डी के नेता मिश्रा जी की पुस्तक का प्रमोशन भी करेंगे और घोटाले में उन्हें गाली भी देंगे। बाक़ी सब दलित-पिछड़े चोर है। है ना”?‬

Also Read – Tejashwi ने किया खुलासा नीतीश चाचा फिर पलटी मारने की सोच रहे हैं

Tejashwi के इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स मिले हैं जबकि लगभग तीन सौ लोगों ने टिप्पणिया की हैं. इस पर जोरदार बहस हो रही है.

तेजस्वी ने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी नहीं बख्शा है. उन्होंने लिखा है कि भाजपा जैसी भ्रष्ट पार्टी से हाथ मिला लेने वाला अगर चोर भी हो तो उसे राजा हरीश चंद्र जैसा ईमानदार मान लिया जाता है.

तेजस्वी ने लिखा है कि इसलिए कहता हूँ बीजेपी जैसी भ्रष्ट और जातिवादी पार्टी में जाने से कोई भी राजा हरीशचंद्र बन सकता है। जैसे हमारे सृजन चोर चाचा जी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*