तेजस्वी का नीतीश पर फिर से वार, कहा संसार का सबसे बड़ा अवसरवादी व सिद्धांतविहीन व्यक्ति

तेजस्वी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. कहा है कि इस संसार में उनसे बड़ा अवसरवादी और सिद्धांतविहीन नेता पैदा नहीं हुआ.

तेजस्वी ने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की आड़ में नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री ग़ज़ब के U-turns मारते है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी को हटाने के लिए इन्होंने शरद यादव जी, मुलायम जी समेत पता नहीं किस-किसके दरवाज़े पर दस्तक दी? राष्ट्रपति भवन तक परेड कर रहे थे।   तेजस्वी ने कहा कि नीतीशजी सार्वजनिक मंचों पर खुलेआम माफ़ी माँग कह रहे थे, माँझी को CM बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। माँझी बिहार को गर्त में ले जा रहे है।

तेजस्वी ने फेसबुक पर लिखा कि क्या-क्या नहीं कहकर माँझी जी को अपमानित करने का काम किया। और आज कह रहे है माँझी ही ने बहुत अच्छा काम किया है। बहुत गंभीर विरोधाभास है इनकी कथनी और करनी में।

अगर माँझी जी अच्छा काम कर रहे थे तो फ़िट उन्हें हटाया क्यों? आपसे बड़ा सिद्धांतविहीन और अवसरवादी राजनेता संसार में पैदा नहीं हुआ है। आप कुर्सी के लिए कब-किसे कैसे अलंकृत कर दें इसका कोई तय फ़ॉर्म्युला नहीं। आप जनता को सच में इतना बड़ा बेवक़ूफ़ मानते है क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*