छात्रों की मौत: तेजस्वी ने नीतीश को चेताया- भाजपाई दरिंदा गिरफ्तार नहीं हुआ तो सड़क पर उतरेगा राजद

मुजफ्फरपुर में 33 छात्रों को कुचलने और 12 की मौत होने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि नीतीश जी सुन लें अगर कल सोमवार तक बच्चों को वाहन से रौंदने वाले भाजपाई दरिंदे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो राजद सड़को पर उतर कर आंदोलन करेगा.

तेजस्वी यादव ने ट्विट करते हुए लिखा कि कितना शर्मनाक और दर्दनाक है कि 35 मासूम बच्चों को निर्ममता से कुचलने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के परम प्यारे क़ातिल भाजपाई नेता की अभी तक गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

नीतीश जी सुन लें, अगर कल दोपहर तक वह दरिंदा भाजपाई नेता गिरफ़्तार नहीं हुआ तो राजद सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी.

गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के स्कूल से जब छात्र छुट्टी के समय सड़क पार कर रहे थे तो भाजपा के महा मंत्री मनोज बैठा के वाहन ने छात्रों को कुचल डाला. इस कारण 12 छात्रों की मौत हो गयी.  इस मामले में अभी तक वाहन मालिक की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

तेजस्वी ने एक अन्य ट्विट में तंज किया कि 30 घंटे बीतने के बाद भी बच्चों को कुचलने वाला सुशील मोदी का खासम ख़ास नेता अभी भी फ़रार है। उसका शराब का नशा उतरने का इंतज़ार किया जा रहा है। फिर उसके बाद सुशील मोदी उस क़ातिल को फ़ोन कर बुलायेंगे कि बाबू नशा उतर गया तो आ जाओ। मैं हूँ ना।

मोदी ने मुंह खोला

इस बीच उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस घटना पर पहली बार मुंह खोलते हुए ट्विट किया है कि मैंने SP Muz से कहा कि मनोज बैठा पर कड़ी से कड़ी कारवाई होनी चाहिए।मासूमों की जान लेने वालों पर कोई रहम नहीं होनी चाहिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*