तेजस्‍वी ने बताया नीतीश को पलटूराम और योगी आदित्‍यनाथ को अनिष्‍टकारी बदलूराम

तेजस्‍वी ने बताया नीतीश को पलटूराम और योगी आदित्‍यनाथ को अनिष्‍टकारी बदलूराम

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मुलाकात पर चुटकी ली। इस दौरान तेजस्‍वी ने नीतीश को पलटूराम और योगी आदित्‍यनाथ को अनिष्‍टकारी बदलूराम बता दिया।

tejashwi yadav

tejashwi yadav

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने अपने ट्विट में तंज करते हुए लिखा कि  खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार… एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पटना पहुंचे थे, जहां उन्‍होंने हनुमान मंदिर में दर्शन भी किया। तेजस्‍वी यादव ने कल भी ट्विट कर उन्‍हें निशाना बनाया था और लिखा था कि नीतीश जी लाख कोशिश कर लें हम यूपी सीएम अजय सिंह बिष्ट को बिहार में ज़हर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे।

तेजस्‍वी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री से पूछा

नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहाँ नफ़रती गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 

योगी ने कहा – ईवीएम पर उंगलियां उठाने वाले हुए एक्‍सपोज

सत्ता प्राप्त करने वाले आने वाले समय में एक्सपोज होंगे। ईवीएम पर जो उंगलियां उठाते थे वो इस बार उसकी पूजा कर रहे हैं, क्योंकि चुनाव परिणाम भाजपा के खिलाफ आया। इससे ऐसे लोगों के दोहरे चरित्र का देश के सामने खुलासा हुआ है।

ये भी देखें : योगी के बिहार भ्रमण पर Tejashwi की नीतीश को चेतावनी,’उन्हें बताइए कि नफरती गुंडागर्दी हम नहीं चलने देंगे’

नहीं बताई बजरंगबली की जाति

पटना आये योगी आदित्‍यनाथ ने कहा – कभी बजरंगबली की जाति नहीं बतायी थी। हमने कहा था कि देवत्व व्यक्ति के कृतित्व में समाहित होता है। देवत्व हर योनि, जाति और धर्म में रहकर प्राप्त किया जा सकता है।

बिहार में योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार की शाम पटना पहुंचे और राजभवन जाकर राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात की। योगी भारत सेवक समाज के स्वामी हरिनारायनानंद के देखने राजा बाजार के एक निजी अस्पताल में  भी गये जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल में स्वामी हरिनारायानानंद को देखने सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद भी गये थे।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*