बिहार में गाजर-मूली की तरह काटे जा रहे लोग, कब तक चुप रहेंगे : तेजस्वी यादव

राजद के युवा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार पर जोरदार हमला बोला और कहा कि बिहार में लोगों को गाजर मूली की तरह काटा जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि CM ने थानों की बोली लगा दी है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर ये आरोप आज सुबह एक ट्वीट कर लगाई।

तेजस्वी

तेजस्वी ट्वीट

नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने लिखा – मुज़फ़्फ़रपुर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या। बिहार में गाजर-मूली की तरह लोग काटे जा रहे है। चहुँओर गोलियों की तड़तड़ाहट से आम आदमी ख़ौफ़ में है। CM ने थानों की बोली लगा दी है।जातीय आधार पर पोस्टिंग हो रही है। JDU नेताओं व पुलिसकर्मियों के लिए शराबबंदी कामधेनु गाय बन गयी है। 

कब तक चुप रहियेगा ? 

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि नीतीश जी, आख़िर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इक़बाल और ईमान भी बेच दिया है। आख़िर,कब तक चुप रहियेगा?

ये भी पढ़ें : तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार के सुशासन को बताया थू-शासन

बिहार में थू – शासन 

तेजस्वी ने शुक्रवार को भी नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि नीतीश कुमार मौनी बाबा और सुशील मोदी ढोंगी बाबा की जनादेश चोरी वाली कुख्यात जोड़ी बिहार के अपराध पर बेशर्मी की हद तक चुप है। नीतीश कुमार का एक विधायक AK-47 के साथ पकड़ा जाता है। दूसरा 50 लाख की रंगदारी माँगता है। तीसरा विपक्षी नेता की हत्या में आरोपित है। बिहार में थू-शासन है।

बता दें कि तेजस्‍वी यादव शुरू से ही बिहार के बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर नीतीश कुमार के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार पर हमलावार रहे हैं। गुरूवार कारोबारी गुंजन खेमका की हत्‍या को एक ट्वीट कर सुशील कुमार मोदी द्वारा अपराधियों के आगे हाथ-पैर जोड़ने का प्रतिफल बताया था।

About Editor

2 comments

  1. Paschimi champaran bihar 845105

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*