धुंआधार चुनावी प्रचार पर निकले तेजस्वी, तीन दिनों तक भागलपुर व सहरसा में डटे रहेंगे

धुंआधार चुनावी प्रचार पर निकले तेजस्वी, तीन दिनों तक भागलपुर व सहरसा में डटे रहेंगे

तेजस्वी यादव

धुंआधार चुनावी प्रचार पर निकले तेजस्वी, तीन दिनों तक भागलपुर व सहरसा में डटे रहेंगे

विधानसभा उपचुनाव नजदीक आते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की राजनितिक गतिविधियाँ तेज हो गई हैं.आपको बता दें कि बिहार विधानसभा की पांच सीटों- नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंधा और किशनगंज में 21 अक्टूबर को  उप चुनाव होना है.

साथ ही समस्तीपुर लोकसभा का भी उपचुनाव इसी दिन होना है.

ऐसे समय  में  प्रचार-प्रसार का कोई भी मौका तेजस्वी यादव छोड़ना नहीं चाहते.

 

 तेजस्वी यादव इस बार नीतीश कुमार पर चुनावी हमला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए तेजस्वी यादव 13 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक पटना छोड़के लगातार जनसभा को संबोधित करेंगे और भागलपुर व सहरसा में ही डटे रहेंगे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के चुनावी दौरा का कार्यक्रम

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव कल दिनांक 13 अक्टूबर, 2019 को अपराह्न 01ः00 बजे दिन में हाई स्कूल मैदान सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)में राजद उम्मीदवार जफर आलम के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित
करेंगे.
        राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आगामी 14 अक्टूबर, 2019 को नाथनगर (भागलपुर) विधान सभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार राबिया खातून के समर्थन में गोसाई दासपुर से भथौड़िया होते हुए मिर्जापुर तक रोड शो में भाग लेंगे एवं अपराह्न 03ः00 बजे नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के जगदीशपुर प्रखंड अन्तर्गत बलुआचक हाट के मैदान में
जनसभा को संबोधित करेंगे.
        दिनांक 15 अक्टूबर, 2019 को अपराह्न 01ः00 बजे दिन में बेलहर (बांका)विधानसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार रामदेव यादव के समर्थन में फुल्लीडुगर प्रखंड अन्तर्गत डोमोकुमारपुर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.
गौरतलब है कि बिहार में आये बाढ़ तथा पटना शहर की भयानक स्थिति पर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को जमकर लताड़ा था तथा बिहार की खस्ताहाल स्थिति का ठीकरा नीतीश सरकार पर फोड़ा था.
अब देखने वाली बात यह होगी कि कैसे तेजस्वी यादव बिहार की मौजूदा स्थिति और बाढ़ के कारण उत्पन्न  हुए विकराल संकट पर नीतीश सरकार को घेरते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*