तेजस्वी ने कर दी धमाकेदार वापसी, बताया एक महीना की सार्वजनिक अनुपस्थिति का राज

तेजस्वी ने कर दी धमाकेदार वापसी, बताया एक महीना की सार्वजनिक अनुपस्थिति का राज

Tejashwi Returns

Tejashwi Returns

तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक जीवन में धमाकेदार वापसी कर दी है. लगभग एक महीना की सार्वजनिक मंचों से अनुपस्थिति के बाद पहली बार तेजस्वी ने उन सवालों का जवाब दे दिया है जिसे मीडिया और सियासत के गलियारों में उठाये जाते रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने बयान जारी कर और ट्विटर पर एक महीना की अपनी अनुपस्थिति पर अपने विचार रखते हुए कहा है कि वह उन लोगों के लिए अपनी जिम्मेदारियों का पूरा एहसास रखते हैं जो सामाजिक न्याय, सेक्युलरिज्म और समाजवादी विकल्प के सिद्धांत में विश्वास रखते हैं. तेजस्वी ने कहा है कि “हम पूरी मुस्तैदी और ऊर्जा के साथ  आश्वस्त करना चाहते हैं कि अपने सिद्धांतों और आदर्शों की जंग जारी रखने के लिए हम आपके साथ हैं”.

 

यह भी  सिर्फ नौकरशाही डॉट कॉम पर पढिये लंदन में तेजस्वी के भाषण का हिंदी अनुवाद 

 

तेजस्वी ने यह भी कहा है कि हालिया घटनाक्रम ( चुनावी हार) ने हमें एक नये तरीके से समझ विकसित करने, विश्लेषण और आंकलन करने का अवसर दिया है. और अब हम आपके सामने हैं.

तेजस्वी ने किया ट्वीट 

तेजस्वी ने बताया है कि वह इतने दिनों तक  अनुपस्थित रहने का एक महत्वपूर्ण कारण यह भी था कि राजनीतिक व्यस्तताओं के चलते हम लम्बे समय से अपनी स्वास्थ्य संबंधी चुनौतियों पर ध्यान नहीं दे पाये थे. इस दौरान हम (ACL Injury) पैर की हड्डी से जुड़ी चोट का इलाज नहीं करा पा रहे थे. अब हम इलाज के बाद बिल्कुल ठीक हैं.

क्या है ACL Injury जानने के लिंक पर क्लिक करें  

तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस दौरान मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की मौत पर हमारी पार्टी ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया. हम हालात से अवगत होते रहे. इस घटना से हम बेहद दुखी हैं.

मालूम हो कि 23 मई को चुनाव नतीजे के बाद से तेजस्वी यादव सार्वजनिक अपियरेंस से दूर रहे. इसके बाद मीडिया के एक हिस्से और सियासी गलियारे में तरह-तरह की अटकलबाजियां चलती रहीं. विपक्ष इस मामले में लगातार तेजस्वी पर हमला बोलता रहा. चुनावी नतीजे उम्मीदों के विपरित आने से उनकी अनुपस्थिति को जोड़ा जाता रहा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*