तेजस्वी यादव से मिले नए DGP RS Bhatti, क्या हुई बात

तेजस्वी यादव से मिले नए DGP RS Bhatti, क्या हुई बात

बिहार के नए DGP RS Bhatti गुरुवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिले। दोनों की मुलाकात को अहम माना जा रहा है। जानिए तेजस्वी ने क्या कहा-

बिहार के नए डीजीपी आरएस भट्टी ने गुरुवार को राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। तेजस्वी यादव बिहार के सबसे बड़े दल राजद के नेता भी है। यहां यह भी महत्वपूर्ण है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कह चुके हैं कि 2025 में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही महागठबंधन चुनाव लड़ेगा। इससे भी इस मुलाकात का महत्व बढ़ जाता है। इस मुलाकात में दोनों के बीच राज्य की कानून व्यवस्था पर गहराई से चर्चा हुई।

खबर है कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कह दिया है कि किसी भी सूरत में राज्य में कानून-व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होना चाहिए। अपराधी कोई भी हो, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उपमुख्यमंत्री ने नए डीजीपी को उनकी नई जिम्मेदारी के लिए अपनी तरफ से शुभकामानाएं भी दीं।

नए डीजीपी आरएस भट्टी ने कल ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने भी नए डीजीपी को कानून व्यवस्था को किसी भी हालत में दुरुस्त करने का कार्य सौंपा है। शराबबंदी को बेहतर ढंग से लागू करने के लिए बड़े माफिया पर शिकंजा कसने को कहा है।

इससे पहले डीजीपी भट्टी ने कल ही राज्य के बड़े पुलिस अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी। उन्होंने कहा था कि अपराधियों को खूब दौड़ाओ। इससे वे अपराध करने के बजाय बचने की चिंता करेंगे और अपराध कम होगा। अगर अपराधियों को दौड़ाया नहीं, तो वे आपको दौड़ाएंगे। इस तरह उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के टिप्स भी दिए और संदेश भी दिया कि हर किसी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। माना जा रहा है कि जल्द ही डीजीपी आरएस भट्टी की रणनीति का प्रभाव दिखेगा।

BharatJodoYatra से बिलबिलाई BJP, कोरोना को बना रही हथियार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*