होली के उत्सवी माहौल से निकलते ही तेज्सवी ने भाजपा-जदयू पर अररिया की सभा में किया आक्रमण

होली के उत्सवी माहौल से निकलते ही तेजस्वी यादव ने राजनीति के मैदान में जोरदार चिंढ़ार लगाते हुए बएक व्कत बिहार व केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया है. उन्होंने रविवार को अररिया लोकसभा उपचुनाव प्रचार सभा में पार्टी उम्मीदवार सरफराज आलम को जिताने की अपील लोगों से की.

तेजस्वी यादव ने कहा कि युवा बेरोज़गार है। किसान आत्महत्या कर रहा है। मज़दूर परेशान है। महँगाई चरम पर है। लुटेरे देश का सफ़ेद धन लेकर विदेश भगा दिए जा रहे है। जनादेश की सरेआम लूट हो रही है। विकास की जगह बकवास हो रहा है। युवाओं को पहल कर आंदोलन करना होगा। झूठे और जुमलेबाज़ों को सबक़ सिखाना होगा। तेजस्वी ने कहा कि अररिया की जनता को अपनी ताकत साबित करने का अवसर है ताकि भाजपा को सबक मिल सके.

तेजश्वी ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी काम की बात नहीं करती है. सिर्फ जाति और धर्म के उन्माद फैला लोगों को लड़ाने के काम में लगी रहती है. तेजश्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन वाले इस सरकार को यह जवाब देना चाहिए कि कोसी और सीमांचल में बाढ़ से निबटने के लिए सरकार का क्या एजेंडा है?

उन्होंने कहा कि अररिया में बाढ़ से हुई तबाही का मुआवजा लोगों तक नहीं पहुंचा है. उन्होंने जीतनराम मांझी के साथ आने से महागठबंधन की मजबूती की बात कही. तेजश्वी ने मंच से कहा कि बीजेपी जीतने के लिए इलाके का सांप्रदायिक माहौल को खराब भी कर सकती है.

 

गौरतलब है कि सरफराज आलम जदयू की विधायकी छोड़ कर अररिया से राजद के उम्मीदवार बने हैं. यह सीट तस्लीमुद्दीन की मौत के बाद खाली हुई थी. सरफराज आलम तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं और अनेक बार विधायक रह चुके हैं. चुनाव 11 मार्च को होना है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*