भाजपा की देश में नागपुरिया शासन लागू करने की मंशा को नहीं होने देंगे सफल : तेजस्वी

बिहार विधान सभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भाजपा देश मे नागपुरिया शासन लाना चाहती है. उनकी इस मंशा को हम कभी सफल नहीं होने देंगे. राजद के इस युवा नेता ने आगे कहा कि सवर्णों का भारत बंद भाजपा और आरएसएस द्वारा स्पॉन्सर था. बीजेपी और आरएसएस के लोग देश के सबसे बड़े जातिवादी लोग हैं.

नौकरशाही डेस्क

आज पटना में राजद की बैठक के बाद तेजस्वी ने कहा कि SC/ST के साथ हमारी पार्टी मजबूती से खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी. उन्होंने जातीय जनगणना को सार्वजनिक करने की मांग करते हुए कहा कि सरकार की मंशा आरक्षण और संविधान विरोधी है. आबादी के हिसाब से आरक्षण होना चाहिए, लेकिन जातीय जनगणना को भाजपा ने छिपा कर रखी हुई है.

सवर्णों के भारत बंद पर तेजस्वी ने कहा कि ये बंद भाजपा और आरएसएस का स्पॉन्सर था. देश में आरक्षण को ख़त्म करने की एनडीए बड़ी साजिश रच रही है जिसे अब हम सभी समझ गए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की इस मंशा को हम किसी कीमत पर पूरा नहीं होने नहीं देंगे. मालूम हो कि राजद की यह बैठक पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पर उन्हीं की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं. देश में पूरा महागठबंधन तैयार है. सभी विपक्षी दल एकजुट हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद को जल्द न्याय मिलेगा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*