तेजस्वी ने सीएम के साथ ही पीएम को भी घेरा

तेजस्वी ने सीएम के साथ ही पीएम को भी घेरा

राज्य में लगातार हो रही हत्या, बैंक डकैती और दुष्कर्म की घटनाओं पर तेजस्वी यादव ने सीएम के साथ ही पीएम पर भी उठाए सवाल।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य में लगातार हो रही हत्याएं, बैंक डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म की घटनाओं पर कहा कि अब तो प्रदेश की जनता अपने घर में भी सुरक्षित नहीं रह गई है। जिस तरह मुख्यमंत्री आवास से महज दो किमी दूर सरेशाम इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह को गोलियों से छलनी किया गया, उससे स्पष्ट है कि अब मुख्यमंत्री से बिहार नहीं संभल रहा है। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी सवाल उठाते हुए पूछा कि अब महाजंगल राज पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे? भाजपा के दो-दो उपमुख्यमंत्री हैं, जिम्मेवारी से वह भाग नहीं सकते।

तेजप्रताप ने भाजपा-जदयू सरकार को कहा महाजंगलराज, मांगा इस्तीफा

पटना में बुधवार को प्रेस से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी बात दो महीने बाद ही सच साबित हो रही है। वे कहते रहे हैं कि वे (नीतीश कुमार) थक चुके हैं। उनसे राज्य नहीं संभल सकता। उन्होंने बिहार को किस हाल में ला छोड़ा है। मुख्यमंत्री आवास से महज दो किमी दूर वीआईपी इलाके में रूपेश सिंह की हत्या हो गई। वहां 15 राउंड गोलियां चलीं, जिनमें छह रूपेश के सीने में लगीं। अगर मुख्यमंत्री से गृह विभाग नहीं संभल रहा है, तो छोड़ क्यों नहीं देते?

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरा और याद दिलाया कि वे कहते थे कि बिहार की माएं निश्चिंत होकर छठ मनाएं, क्योंकि उनका बेटा दिल्ली में बैठा है। क्या रूपेश सिंह का परिवार छठ मना पाएगा? आज तो महाजंगल राज कायम हो गया है, लोग अपने घर तक में सुरकित नहीं हैं। अब प्रधानमंत्री क्यों नहीं कार्रवाई करते? उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि हत्या पर सवाल उठाकर वे नहीं बच सकते। वे सवाल किस पर उठा रहे हैं, सरकार तो खुद उनकी है। उनका सवाल उठाना हास्यास्पद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*