Thank-you PM अभियान पर कांग्रेस ने क्या कहा

Thank-you PM अभियान पर कांग्रेस ने क्या कहा

युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास ने Thank-you PM अभियान की आलोचना की है। कांग्रेस ने प्रमुख अखबारों के पहले पन्ने पर थैंक्यू मोदी विज्ञापन का औचित्य पूछा है।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने दिल्ली से प्रकाशित सभी अखबारों में बार-बार पहले पन्ने पर थैक्यू पीएम के विज्ञापन का औचित्य पूछा है। हर राज्य टीकाकरण के लिए ऐसा विज्ञापन दे रहे हैं। पूरा पहला पन्ना विज्ञापन है। यह विज्ञापन सबसे महंगा होता है।

कांग्रेस ने सवाल किया है कि सरकार कोविड से मरे लोगों को मुआवजा देने को तैयार नहीं है, जिनकी नौकरी छूट गई, उन्हें मदद को तैयार नहीं है। सरकार कह रही है कि फंड की कमी है, फिर टैक्स देनेवालों का पैसा विज्ञापन पर क्यों खर्च कर रही हैं भाजपा की राज्य सरकारें?

श्रीनिवास ने कई अखबारों के विज्ञापन को फोटो ट्वीट किया है। कहा-भाजपा के जो नेता ‘टैक्स पेयर्स’ के पैसे से Thank You Modi ji का ढोल पीट रहे है, क्या ये लोग मोदी जी को फोन करके Thank You नहीं बोल सकते?

देशभर में 21 जून को 80 लाख वैक्सीन लगाने के लिए थैंक्यू पीएम का प्रचार अभियान चल रहा है। अखबारों में विज्ञापन के अलावा बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगाई गई है। चीन में एक दिन में एक करोड़ 70 लाख लोगों को टीका दिया जा रहा है। भारत के दोगुने से भी अधिक। प्रियंका गांधी ने कहा कि डेल्टा प्लस कोविड पहले ही आ चुका है। अबतक केवल 3.6 प्रतिश भारतीयों को ही टीका दिया गया है। इसे तेज करने के बजाय सरकार का पूरा ध्यान छवि चमकाने पर है।

पहली बार JDU ने महिलाओं को पार्टी पदों पर दिया 33 % आरक्षण

एनएसयूआई ने यूजीसी द्वारा थैंक्यू मोदी के प्रचार का ऑर्डर दिए जाने की आलोचना की है। अनेक लोगों ने ने ट्वीट किया-कर्नाटक सरकार का उत्तर भारतीय अखबारों में विज्ञापन देना क्या धन की बर्बादी नहीं है। पेट्रोल की कीमत सौ के पार हो गई है। भाजपा समर्थक इस महंगाई को सही ठहराते हैं कि सरकार मुफ्त में वैक्सीन दे रही है। लोगों ने पूछा कि क्या हम टैक्स प्रचार के लिए दे रहे हैं। सरकार को तीसरी लहर की तैयारी करनी चाहिए।

हो जाइए तैयार शुक्रवार से लगवाइए रूसी वैक्सीन Sputnik V

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*