Thanks Modiji का विज्ञापन देने कहा जा रहा : सिसोदिया

Thanks Modiji का विज्ञापन देने कहा जा रहा : सिसोदिया

Thanks Modiji का मामला एक महीने में दूसरी बार उठ गया। इसी महीने परीक्षा कैंसिल होने पर छात्रों से थैंक्स मोदी जी कह कर वीडियो मेसेज देने को कहा गया था।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज केंद्र की मोदी सरकार को जमकर घेरा। कहा कि वैक्सीन नहीं दिया जा रहा है, लेकिन राज्यों से कहा जा रहा है कि वे थैंक्स मोदी जी लिखते हुए विज्ञापन दें। पीटीआई की इस खबर के बाद सोशल मीडिया में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

इससे पहले जून के पहले हफ्ते में 12 वीं की परीक्षा रद्द किए जाने पर केंद्रीय विद्यालय प्रशासन ने अपने छात्रों से कहा था कि वे थैंक्यू मोदी जी हैशटैग के साथ ट्वीट करें। यह खबर कई अखबारों में प्रमुखता के साथ छपी थी। अब एक महीने में दूसरी बार मामला सामने आया, जब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि राज्यों को थैंक्यू मोदी जी का विज्ञापन देने कहा जा रहा है। विज्ञापन से राज्यों का खर्च भी बढ़ेगा।

सिसोदिया ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि 21 जून के बाद टीकाकरण तेज होगा। जब हमने पता किया, तो बताया गया कि दिल्ली को जून में एक भी डोज नहीं मिलेगा। जुलाई का पता करने पर मालूम हुआ कि सिर्फ 15 लाख वैक्सीन डोज मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह हम कोविड को कैसे हरा पाएंगे। उन्होंने कई देशों का उदाहरण दिया, जिन देशों ने अधिक टीकाकरण के जरिये कोरोना के फैलाव को रोका और आज वहां आर्थिक गतिविधियां सामान्य हो गई हैं। इसके लिए उन्होंने दूसरे देशों से टीका खरीदा, खुद अपना उत्पादन बढ़ाया।

जिनके नहीं रहने से मोदी हुए फेल, उन्हें Stalin ने अपने साथ जोड़ा

लोग सवाल उठा रहे हैं कि केंद्र सरकार कह रही है कि उसके पास पैसा नहीं है, इसलिए वह कोविड से मरे चार लाख लोगों को मुआवजा नहीं दे सकती, तब विज्ञापन पर इतना खर्च क्यों हो? इस राशि को अस्पतालों को विकसित करने पर क्यों न खर्च किया जाए?

शिहवर DM Sajjan Rajshkhar:परिवार व करियर तबाही की ओर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*