TheKashmirFiles : केजरीवाल के तीन सवाल हुए वायरल

TheKashmirFiles : केजरीवाल के तीन सवाल हुए वायरल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दिल्ली विधानसभा में दिया भाषण आज देश में वायरल हो गया है। उन्होंने The Kashmir Files पर उठाए तीन सवाल।

आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दिल्ली विधानसभा के भीतर दिया गया भाषण खूब देखा-सुना जा रहा है। उन्होंने अपने भाषण में तीन सवाल उठाए। तीसरा सवाल तो सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। उसे सवाल नहीं, आप हमला भी कह सकते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने आज द कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए भाजपा पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग करोड़ों कमा रहे हैं और भाजपा नेता पोस्टर लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोचो, आपको पोस्टर लगाने में लगा दिया और वे करोड़ों कमा रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है। अरे, अगर फिल्म को ज्यादा दिखाना है, तो सीधे यूट्यूब पर क्यों नहीं डाल देते? वहां फ्री में सब देख सकेंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा में भाजपा के विधायक ने पार्क में फ्री दिखाने की घोषणा की, तो विवेक अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री खट्टर को फोन करके कहा कि फ्री में न दिखाएं, टिकट लें।

इसके बाद केजरीवाल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। कहा, अगर कोई आठ साल सत्ता में रहे और फिर उसे विवेक अग्निहोत्री के चरणों में गिरना पड़े, तो स्पष्ट है कि उन्होंने कोई काम नहीं किया।

केजरीवाल का वीडियो शेयर करनेवालों में वे लोग बी हैं, जो उनके विरोधी रहे हैं। सभी ऐसे यूजर केजरीवाल के साहस की सराहना कर रहे हैं।

झारखंड के डॉ. विष्णु राजगढ़िया ने लिखा-केजरीवाल में कुछ खास है, जिससे सीखना चाहिए हर पार्टी को। जो लोग कश्मीर फ़िल्म पर केजरीवाल का स्टैंड पूछते थे, वे यह वीडियो को देखें। केजरीवाल की यह राजनीतिक सूझबूझ आज देश को नई दिशा दे रही है। इस प्रतियोगिता में पीछे छूट चुकी कांग्रेस के दरबारियों की पीड़ा का कोई इलाज नहीं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा है कि केजरीवाल के सुझाव सही हैं। इस पर तुरत अमल हो।

मुस्लिम छात्रा को कश्मीरी पंडित का जवाब सुन बोले-यही है इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*