तीरंगा फहरा कर अहमदाबाद गए क्रिकेटर्स को दीं शुभकामनाएं

तीरंगा फहरा कर अहमदाबाद में गए क्रिकेटर्स को दी शुभकामनाएं

बिहार के खेल संघों ने उत्साह के साथ गणतंत्र दिवस मनाया। बीसीए कार्यालय में झंडोत्तोलन हुआ। बीसीए के सीईओ ने अहमदाबाद गए क्रिकेटर्स को शुभकामनाएं दीं।

कुमार अनिल

बिहार क्रिकेट संघ के कार्यालय में सीईओ मनीष राज ने गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोत्तोलन किया। बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के जीएम क्रिकेट एडमिन नीरज सिंह राठौर सहित अन्य सहकर्मी उपस्थित थे।

झंडोत्तोलन के बाद सीईओ मनीष राज ने बिहार क्रिकेट संघ तथा जिला क्रिकेट संघ के समस्त पदाधिकारियों, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 27 जनवरी को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबला के लिए अहमदाबाद में उपस्थित सभी खिलाड़ियों व सपोर्टिंग सदस्यों, समस्त आयु वर्ग के खिलाड़ियों, अंपायरों, कोच, ट्रेनर, फिजियो, स्कोररों सहित बीसीए परिवार से जुड़े समस्त कर्मियों को इस गणतंत्र दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने विश्वास जताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के नेतृत्व में प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय क्षितिज पर बिहार का नाम रोशन करेंगे।

वर्तमान समय में बिहार की टीम बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेट ग्रुप के अपने सभी पांच मैच जीतकर 20 अंक के साथ क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। बिहार की टीम नया कीर्तिमान स्थापित करने से महज दो कदम दूर है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर बास्केटबाल एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव सुशील कुमार ने अपने सभी खिलाड़ियों, कोच को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं और कहा कि 2021 में बिहार बास्केटबाल नई ऊंचाई को छूएगा।

दस महीने से बंद पड़े स्टेडियम कब खुलेंगे, हो गया फैसला

ताइक्वांडो एसोसिएशन आफ पटना के सचिव जेपी मेहता ने भी गणतंत्र दिलस की शुभकामनाएं अपने सभी खिलाड़ियों को दी और उम्मीद जताई कि नए साल में उनके खिलाड़ी देश और राज्य का नाम रोशन करेंगे।

बाक्सिंग एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव राजीव कुमार सिंह ने भी गणतंत्र दिवस पर सभी खिलाड़ियों और कोच को शुभकामनाएं दीं और कहा कि खिलाड़ियों के खेल को बेहतर बनाने के लिए एसोसिएशन हर तरह से सहयोग करने को संकल्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*