ट्रम्प के इस बयान के बाद दुनिया भर में ट्विटर यूजर्स उड़ा रहे हैं उनकी खिल्ली

ट्रम्प के इस बयान के बाद दुनिया भर में ट्विटर यूजर्स उड़ा रहे हैं उनकी खिल्ली

ट्रम्प ने एक कार्यक्रम में किडनी से संबंधी विषय पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने किडनी को दिल के अंदर का महत्वपूर्ण हिस्सा बता डाला. जबकि आम लोगों को पता है कि किडनी और हर्ट अलग-अलग अंग हैं.

 

ट्र्म्प के इस बयान के बाद तो उनकी जबर्दस्त तरीके से खिल्ली उडने लगी. लोगों ने ट्विटर पर उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

मालूम रहे के अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प अपने बेतुके बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने किडनी से संबंधित एक सरकारी आदेश का उल्लेख करते हुए कहा कि नये आदेश के बाद किडनी के मर्ज से जूझ रहे लोगों को काफी लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि अब किडनी का ट्रांसप्लांट आसान हो जायेगा. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि किडनी हर्ट के अंदर एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है.

इस से संबंधित विडियो ट्विटर पर वॉयरल हो रहा है और लोग ट्र्म्प को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी तथ्यहीन टिप्पणियों के कारण ट्रोल होते रहे हैं.

अभी हाल ही में नरेंद्र मोदी ने अपने बादल के सिद्धांत को ले कर काफी ट्रोल्ड हो चुके हैं. उन्होंने कहा था कि बरसाद के समय बादलों के कारण भारत द्वारा किया गया आक्रमण पाकिस्तान के रडार से पकड़ा नहीं जा सकता. इसलिए उन्होंने भारत के वैज्ञानिकों से कहा कि जब आसमान में बादल लगे हों तो पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए.

मोदी के इस बयान के बाद वह बुरी तरह से ट्रोल हो गये थे.

 

रोनाल्ड बी हेडली नामक ट्विटर यूजर ने कहा कि हर दिन ट्रम्प कुछ ऐसा कह जाते हैं जो बतकही के इतिहास में अब से पहले किसी ने नहीं कहा होता है.

 

एक अन्यू यूजर ने लिखा कि ट्रम्प बिल्कुल सही कह रहे हैं कि किडनी दिल के अंदर का महत्वपूर्ण अंग है. अगर विश्वास ना हो तो आप किसी भी आईफोन इस्तेमाल करने वाले से पूछ सकते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*