टीवी खोल कर देख लो, उनके चेहरे पर 12 बज गए हैं : अखिलेश

योगी जी का चेहरा देखो, हमेशा 12 बजे हैं : अखिलेश

आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव की महोबा, हमीरपुर की सभाओं में फिर जबरदस्त भीड़ उमड़ी। कहा कि आजकल योगी जी का चेहरा देखो, हमेशा 12 बजे हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सुनने आज महोबा और हमीरपुर में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। भारी भीड़ और उसका उत्साह देखकर अखिलेश यादव भी जोश में दिखे। उन्होंने कहा कि आजकल मुख्यमंत्री का चेहरा देखो, सुबह छह बजे भी ऐसा लगता है कि उनके चेहरे पर 12 बजे हैं। पहले चरण के चुनाव में ही उनकी हवा निकल गई। आज दूसरे चरण का चुनाव उन्हें धो देगा। अखिलेश ने कहा कि मोबाइल, टीवी खोल कर देख लो, उनके (यूपी के मुख्यमंत्री योगी) चेहरे पर 12 बज गए हैं। जब अखिलेश ने यह बात कही, तो जोर का समर्थन में शोर हुआ।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश के इतिहास में भाजपा जितनी झूठी पार्टी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने पहले चरण के बाद कहा था कि गर्मी निकाल देंगे, हाल ये है कि पहले चरण के चुनाव के बाद उनके कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं।

अखिलेश ने महोबा में एक बड़ा वादा किया। कहा कि जिन लोगों की मौत अन्ना पशुओं के हमले में गई है, उन्हें पांच लाख का मुआवजा दिया जाएगा।

अखिलेश ने किसानों, नौजवानों की समस्याओं पर ज्यादा बोले। उन्होंने कहा कि बाबा कहते हैं कि लाखों लैपटॉप बांट दिए, बताओ किसी को मिला क्या। भीड़ ने ना में जवाब दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने हर पद को आउटसोर्स कर दिया है। हमारी सरकार बनी तो आउटसोर्सिंग को धीरे-धीरे खत्म करके स्थायी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार मार्च के बाद गरीबों को मुप्त अनाज नहीं देगी। अगर देने की मंशा होती, तो केंद्रीय बजट में घोषमा की जाती। हमारी सरकार आई, तो मुफ्त अनाज के साथ दूध और घी भी पहले की तरह दिए जाएंगे।

तेजस्वी ने इशारों में बता दिया किससे और क्यों डरते हैं नीतीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*