ट्विटर नियमों का उल्लंघन कर पकड़े गये सुशील मोदी, ट्वीट किया डिलिट

ट्विटर नियमों का उल्लंघन कर पकड़े गये सुशील मोदी, ट्वीट किया डिलिट

ट्विटर नियमों का उल्लंघन कर पकड़े गये सुशील मोदी, ट्वीट किया डिलिट

मौजूदा सरकार में उपमुख्यमंत्री पद से वंचित किये गये सुशील मोदी पर ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई कर दी है.

ट्विटर ने उनके एक ट्विट को डिलिट करते हुए चेतावनी दी है कि सुशील मोदी का ट्विट ट्विटर नियमों का उल्लंघन है.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव का एक कथित टेलिफोन नम्बर ट्विटर पर सार्वजनिक किया था. ट्विटर ने इस अपने निर्धारित नियमों का उल्लंघन बताया है.

ट्विटर के अनुसार, इस ट्वीट में नंबर सार्वजनिक कर नियमों का उल्लंघन किया गया है, इसलिए इसे हटा दिया गया है. बता दें कि सुशील कुमार मोदी ने मोबाइल नंबर शेयर करते हुए रांची की जेल से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह कथित तौर पर फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं.

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से पहले सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को ये आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने वापस उस नंबर को मिलाया तो लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया था.

इस मामले में भाजपा विधायक ललन पासवान ( Lalan Paswan) ने कहा था कि लालू प्रसाद ने उन्हें फोन कर कहा था कि विधान सभा अध्यक्ष का हो रहे चुनाव में ऐब्सेंट हो जाओ. इसी संबंध में सुशील मोदी ने अपनाट ट्वीट करते हुए वह नम्बर भी ट्विटर पर डाला था. इसे ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए इसे हटा दिया.

इस मामले में ललन पासवान ने लालू प्रसाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इस मामले में जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी ने भी लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है कि वे उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*