प्रधान मंत्री Boris Jonson को भी हुआ कोरोना संक्रमण

इंग्लैंड के प्रधान मंत्री Boris Jonson को Corona virus के संक्रमण की पुष्टि हुई है. बीबीसी ने अपनी खबर में बोरिस जानसन के हवाले से कहा है कि उन्हें संक्रमण हो चुका है.

Boris Jonson Tests Corona Positive

Boris Jonson ने कहा कि पिछले 34 घंटे में उनके अंदर कोरोना के संक्रण के लक्षण दिखाई दिये. उन्हें कफ और बुखार की शिकायत हुई. जानसन ने कहा कि उन्होंने 10 डाउनिंग स्ट्रीट में खुद को आइसोलेट कर लिया है.

हालांकि जानसन ने कहा कि वह सरकार की जिम्मेदारियों को निभाते रहेंगे.

जान सन ने कहा कि वह विडियो कांफ्रेंसिग के जरिये अधिकारियों के साथ बैठके करते रहेंगे.

अपने ट्विटर हैंडल पर जारी एक विडियो में बोरिस जानसन ने कहा कि मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और घर से ही काम कर रहा हूं. मैं अपना उतना ख्याल रख रहा हूं जितना जरूरी है.

दर असल कोरोना के संक्रमण ने बड़ों बड़ों का भी छक्का छुड़ा दिया है. बोरिस जानसन के पहले इंग्लैंड के प्रिंस चार्लस भी कोरोना पोजिटिव पाय गये हैं.

कोरोना ने बड़े से बड़े सिलेब्रेटीज के भी छक्के छुड़ा कर रख दिया है. इंग्लैंड के प्राइम मिनिस्टर दुनिया के किसी देश के पहले पीएम हैं जो कोरोना संक्रमण के शिकार हो गये हैं. इससे पहले प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना की जद में आ चुके हैं.

बोरिस जानसन ने विडियो संदेश में कहा है कि आधुनिक तकनीक के काऱण वह अलग रह कर भी अपने सहयोगियों से मीटिंग ले रहे हैं और काम कर रहै हैं

उन्होंने एनएचएस के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि वे कोरोना से बचाव के कार्य में बड़ी मुस्तैदी से डटे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*